टीटागढ़ शूटअाउट: गोली लगने से घायल तृणमूल नेता की मौत

टीटागढ़ शूटअाउट: गोली लगने से घायल तृणमूल नेता की मौत

Ashutosh Kumar Singh | Publish: Oct, 30 2018 08:51:13 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

- इलाके में पसरा सन्नाटा, दुकान-बाजार बंद रहे

टीटागढ़

गोली लगने से घायल स्थानीय तृणमूल कांग्रेस नेता सतीश मिश्रा की सोमवार देर रात अस्पताल में मौत हो गई। हमलावरों ने सोमवार दोपहर करीब 12 बजे टीटागढ़ नगरपालिका के वार्ड नंबर 21 के अध्यक्ष सतीश के सीने में गोली मारी थी। सतीश (26) के इलाज के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन किया गया था। आठ घंटे की तमाम कोशिशों के बावजूद डॉक्टर गोली निकाल नहीं पाए। अधिक रक्त बह जाने के कारण सतीश की मौत हो गई। सतीश की मौत की खबर से टीटागढ़ में सन्नाटा पसर गया है। बहूबाजार, आरके देवपथ, पार्क रोड समेत मंगलवार को सभी दुकान-बाजार बंद रहे। अप्रिय घटना की आशंका से घटनास्थल एवं आसपास के इलाके में पुलिस बल को तैनात किया गया है। तृणमूल समर्थकों ने जगह-जगह पर सतीश मिश्रा अमर रहे का पोस्टर चस्पा रखा है। शाम में सतीश का शव टीटागढ़ पहुंचा। अंतिम संस्कार में बड़ी संख्या में तृणमूल समर्थक शामिल हुए।

इस बीच मामले में पकड़े गए तीन आरोपियों अमरनाथ प्रसाद, शेख समीर और संजय दास उर्फ राजू को मंगलवार को बैरकपुर के एसीजेएम मोहम्मद रफीक आलम की अदालत में पेश किया गया। अदालत ने सभी को पुलिस रिमाण्ड पर भेज दिया। बीमार पड़ जाने के चलते मामले के एक अन्य आरोपी भोला प्रसाद को अदालत में पेश नहीं किया गया। वह फिलहाल निजी अस्पताल में भर्ती है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार खड़दह इलाका निवासी शेख समीर और कमरहट्टी इलाका निवासी संजय ने बीटी रोड किनारे स्थित आर्यसमाज मंदिर के निकट गोलियां चलाई थी। इनका एक साथी पुलिस की पकड़ से बाहर है। ये सभी किराये के शूटर बताए जा रहे हैं। हालांकि शूटआउट के कारण और वारदात के पीछे किन लोगों का हाथ है? अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है।

मामले में पहले भारतीय दंड विधान (भादवि) की धारा 326/307/34 एवं आम्र्स एक्ट- 25/27 के तहत मामला दर्ज किया गया है। टीटागढ़ थाने के एक अधिकारी ने बताया कि बुधवार को अदालत में धारा-302के तहत मामला दर्ज करने की अर्जी दायर की जाएगी।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned