scriptनदिया में भाजपा नेता की गाड़ी पर हमला | TMC attack on BJP leader in Nadia | Patrika News

नदिया में भाजपा नेता की गाड़ी पर हमला

locationकोलकाताPublished: Aug 08, 2018 11:19:28 pm

Submitted by:

MANOJ KUMAR SINGH

भाजपा नेता के घर बमबाजी, सीसीटीवी में घटना कैद

Kolkata West Bengal

नदिया में भाजपा नेता की गाड़ी पर हमला

कथित तृणमूल समर्थकों ने शमिक को दिखाए काले झंडे, बोले सिलचर का लिया बदला

कोलकाता
नदिया जला के चाकदह में कथित तृणमूल कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बुधवार को पुलिस की उपस्थिति में पूर्व विधायक और भाजपा नेता शमिक भट्टाचार्य की गाड़ी पर हमला किया और गाड़ी में तोडफ़ोड़ की। शमिक को काले झंडे दिखाए। यह घटना तब हुई जब शमिक भट्टाचार्य जिले के ङ्क्षहगनाड़ा में पार्टी की जनसभा को संबोधित करने जा रहे थे। प्रदर्शनकारियों ने शमिक भट्टाचार्य की गाड़ी को घेर लिया और गाड़ी पर लाठी-डंडे से प्रहार किया। यह सब घटना पुलिस की उपस्थिति में हुई। तृणमूल कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को यह कहते हुए सुना गया कि उन्होंने असम के सिलचर हवाई अड्डे पर पार्टी प्रतिनिधि दल को रोके जाने और उनके साथ कथित मारपीट का बदला लिया है। दूसरी ओर तृणमूल कांग्रेस ने शमिक भट्टाचार्य की गाड़ी में तोडफ़ोड़ की खबर को खारिज कर दिया। तृणमूल के स्थानीय नेताओं ने कहा कि पार्टी समर्थकों ने सिर्फ धक्का-मुक्की की, जिन्हें हटा दिया गया।
इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कहा कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी की जमीन खिसकती जा रही है। इस लिए वह विपक्षी दलों पर हमला करवा कर राज्य में लोकतंत्र की हत्या कर रही है। इस तरह से हमला कर बंगाल में भाजपा को रोका नहीं जा सकता है
————————————-

तृणमूल पर हमला करवाने का आरोप
कोलकाता

पश्चिम मिदनापुर जिले के भाजपा उपाध्यक्ष प्रदीप लोधा के गड़बेटा स्थित घर पर मंगलवार को कुछ अपराधियों ने बम से हमला किया। हमला करने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। लोधा ने आरोप लगाया है कि यह हमला तृणमूल कांग्रेस ने अपने आश्रित गुण्डों से करवाया है। अपने घर पर लगाए गए सीसीटीवी के फुटेज दिखा करते हुए प्रदीप लोधा ने कहा कि मंगलवार तडक़े करीब 3.20 बजे दो गाड़ी में सवार हो कर गुण्डे आए और उनके घर पर बम फेंकने लगे। वे 3.45 बजे तक उनके घर पर 15 से अधिक बम फोड़े। इसमें से कई बम फटे और सात निष्क्रिय हो गए। गड़बेटा थाने की पुलिस बुधवार सुबह आ कर निष्क्रिय बम ले गई। हालांकि बम के हमले में कोई घायल नहीं हुआ। घटना की खबर पाते ही प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने प्रदीप लोधा के घर गए और उनसे मिले। उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदीप लोधा की सक्रियता के कारण गड़बेटा ब्लॉक नंबर एक और दो में भाजपा का जनाधार तेजी से बढ़ा है। इस लिए तृणमूल कांग्रेस उन्हें जान से मारने के लिए कोशिश कर रही है। लेकिन इससे तृणमूल कांग्रेस भाजपा को नहीं रोक पाएगी। भाजपा की ओर से तृणमूल कांग्रेस के खिलाफ थाने में मामला दर्ज किया गया है। लेकिन तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय नेता फारूक मोहम्मद ने भाजपा के आरोप को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि प्रदीप लोधा एक प्रतिष्ठित व्यवसायी हैं। उन पर हमला व्यवसायिक विवाद या भाजपा की गुटबाजी के कारण हुआ होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो