scriptसिंगूर से हुआ तृणमूल का उत्थान वहीं से होगा पतन- लॉकेट | TMC Downfall will strt from Singur - Locket | Patrika News

सिंगूर से हुआ तृणमूल का उत्थान वहीं से होगा पतन- लॉकेट

locationकोलकाताPublished: Nov 26, 2020 11:55:59 pm

Submitted by:

Paritosh Dube

हुगली सांसद लॉकेट चटर्जी ( Locket Chaterjee) ने तृणमूल कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि जिस सिंगूर से उसका उत्थान हुआ था वहीं से उसका पतन होगा।

सिंगूर से हुआ तृणमूल का उत्थान वहीं से होगा पतन- लॉकेट

सिंगूर से हुआ तृणमूल का उत्थान वहीं से होगा पतन- लॉकेट

हुगली
सिंगुर से तृणमूल कांग्रेस का उत्थान हुआ था और वहीं से उसका पतन भी होगा। यह बात गुरुवार को सिंगुर के आनंद नगर पहुंची हुगली सांसद लॉकेट चटर्जी ने किसानों से कहीं। वे केन्द्र सरकार की ओर से लागू किए गए नए कृषि कानूनों का समर्थन करने पहुंची थीं। उन्होंने कृषि विधेयकों की विस्तृत जानकारी कृषकों को दी । उन्होंने कहा कि कृषि बिल के नाम पर सभी विरोधीदल एकजुट होकर उन्हें भ्रमित करने में लगे हैं। जबकि विधेयकों के दूरगामी लाभकारी परिणाम है । कृषि बिल कृषकों के फायदे का है । सिंगुर आंदोलन के जरिये ममता बनर्जी ने किसानों को झूठा प्रलोभन देकर टाटा नैनो कारखाने को उखाड़ फेंका था और बंगाल की सत्ता हासिल की थी लेकिन कृषक ममता बनर्जी की वास्विकता समझ चुके है अब यह लोग भ्रमित होने वाले नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी लड़ाई सिंगुर में उद्योग स्थापित करने को लेकर होगी । वाम दलों की आम हड़ताल के बारे में उन्होंने कहा कि कोई भी बंद का अवलोकन नहीं कर रहा है, वाम दलों के पास अब कुछ नहीं बचा है। युवा समाज मोदी को चाहता है । लॉकेट चटर्जी ने आनंद नगर के किसान लक्ष्मी नारायण दास के घर पर दोपहर का भोजन भी किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो