scriptराम मंदिर निर्माण: ट्रस्ट गठन की घोषणा पर तृणमूल के इस बड़े नेता ने क्या कहा | TMC General Secretary Dr. Partha Chatterjee critised PM Modi on Trust | Patrika News

राम मंदिर निर्माण: ट्रस्ट गठन की घोषणा पर तृणमूल के इस बड़े नेता ने क्या कहा

locationकोलकाताPublished: Feb 06, 2020 05:55:16 pm

Submitted by:

Prabhat Kumar Gupta

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर ट्रस्ट गठन किए जाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की घोषणा पर तृणमूल कांग्रेस ने कड़ी आलोचना की है।

राम मंदिर निर्माण: ट्रस्ट गठन की घोषणा पर तृणमूल के इस बड़े नेता ने क्या कहा

राम मंदिर निर्माण: ट्रस्ट गठन की घोषणा पर तृणमूल के इस बड़े नेता ने क्या कहा

कोलकाता.
अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर ट्रस्ट गठन किए जाने को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की घोषणा पर तृणमूल कांग्रेस ने कड़ी आलोचना की है। पार्टी महासचिव तथा पश्चिम बंगाल के शिक्षा मंत्री डॉ. पार्थ चटर्जी ने पीएम मोदी की आलोचना करते हुए कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में राजनीतिक सफलता हासिल करने के उद्देश्य से आनन-फानन में ट्रस्ट का गठन किया गया।
तृणमूल नेता ने ट्रस्ट की घोषणा प्रधानमंत्री की राजनीतिक चतुराई का नतीजा करार दिया है। उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी ने बुधवार को लोकसभा में राम मंदिर निर्माण के लिए ट्रस्ट बनाने की घोषणा की थी। ट्रस्ट की देखरेख में ही मंदिर का निर्माण किया जाएगा।
तृणमूल महासचिव चटर्जी ने गुरुवार को कोलकाता में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि सीएए, एनपीआर और एनआरसी के अलावा देश में कमरतोड़ महंगाई, आसमान छूती बेरोजगारी से जनता त्रस्त है। देश की लचर आर्थिक व्यवस्था से उबरने के लिए केंद्र सरकार के पास कोई दिशा नहीं है। गत सप्ताह लोकसभा में पेश केंद्रीय बजट से यह साबित भी हो चुका है।
दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा की हालत चिंताजनक बनी हुई है। इसकी भरपाई के लिए ही पीएम ने मंदिर निर्माण के लिए ट्रस्ट बनाने की घोषणा की। तृणमूल नेता ने कहा कि धार्मिक ध्रुवीकरण के आधार पर ही भाजपा चुनावी जंग जीतना चाहती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो