हेरोईन विधायक को देख चौंके तृणमूल के नेता

भाजपा में शामिल होने के अटकलों के बीच रायदिघी की तृणमूल कांग्रेस विधायक तथा अभिनेत्री देवश्री राय बुधवार को विधानसभा की स्थायी समिति की बैठक में हिस्सा लेने के लिए अचानक विधानसभा में हाजिर हुईं।

By: Prabhat Kumar Gupta

Updated: 11 Sep 2019, 07:58 PM IST


- तृणमूल कांग्रेस में रहने की अटकलें हुईं तेज
कोलकाता.
भाजपा में शामिल होने के अटकलों के बीच रायदिघी की तृणमूल कांग्रेस विधायक तथा अभिनेत्री देवश्री राय बुधवार को विधानसभा की स्थायी समिति की बैठक में हिस्सा लेने के लिए अचानक विधानसभा में हाजिर हुईं। इससे सारे लोग चौंक गए। देवश्री के आने के पश्चात् विधानसभा में सत्तापक्ष के अंदर ही अटकलों का बाजार फिर से गरम हो गया। देवश्री पश्चिम बंगाल विधान सभा की दो स्थायी समितियों सूचना और संस्कृति तथा प्रिविलेज कमेटी की सदस्य हैं। उल्लेखनीय है कि देवश्री पिछले 14 अगस्त को भाजपा में शामिल होने के उद्देश्य से नई दिल्ली स्थित भाजपा मुख्यालय में हाजिर हुई थीं।

शोभन-बैशाखी की आपत्ति से नहीं बनी बातः

हालांकि कोलकाता के पूर्व मेयर शोभन चटर्जी और बैशाखी बंद्योपाध्याय की तीव्र आपत्ति के चलते देवश्री भगवा पार्टी में शामिल नहीं हो सकीं। तब से रायदीघी की विधायक पार्टी की मुख्यधारा से दूर रहीं। यहां तक कि वह पिछले 26 अगस्त से 6 सितम्बर तक विधानसभा का अतिरिक्त मानसून सत्र में भी उपस्थित नहीं हुई थी।

तृणमूल की महिला विधायकों से हुई मुलाकातः

विधानसभा में सूचना-संस्कृति की स्थायी समिति की बैठक में उपस्थित होने के बाद देबश्री विधानसभा में महिला विधायकों के विश्राम कक्ष में गईं। उनकी मुलाकात महिला विधायक माला साहा, ज्योत्सना मांडी और नयना बंद्योपाध्याय से हुई। सूत्रों ने बताया कि देवश्री ने विधानसभा के रजिस्टर में बतौर तृणमूल कांग्रेस विधायक के रूप में हस्ताक्षर किया है। विधानसभा से निकलते वक्त देवश्री ने संवाददाताओं के सवालों का जबाव नहीं दिया।

Prabhat Kumar Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned