तृणमूल सांसद सुदीप्त बंद्योपाध्याय को धमकी भरा मैसेज 

तृणमूल कांग्रेस के सांसद सुदीप्त बंद्योपाध्याय को मोबाइल पर मैसेज के माध्यम से जान से मारने की धमकी दी गई है

By: Paritosh Dube

Published: 22 Dec 2015, 11:31 PM IST

दिल्ली/कोलकाता. तृणमूल कांग्रेस के सांसद सुदीप्त बंद्योपाध्याय को मोबाइल पर मैसेज के माध्यम से जान से मारने की धमकी दी गई है। बंद्योपाध्याय के अनुसार मैसेज में लिखा गया है कि अगर असहिष्णुता के मसले पर वे संसद में मुखर होते हैं तो दिल्ली में उनकी हत्या कर शव को कोलकाता के कालीघाट पहुंचा दिया जाएगा। मंगलवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने घटना पर आश्चर्य जताते हुए कहा कि उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन में इससे पहले कभी ऐसी घटना के बारे में नहीं सुना है। लोकतंत्र में सभी को अपना पक्ष रखने का अधिकार है। अगर भाजपा नहीं चाहती कि सदन में विपक्ष कुछ बोले तो देश में आपातकाल लागू कर दें। उन्होंने बंद्योपाध्याय को इस बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज कराने, गृहमंत्री राजनाथ सिंह को घटना की जानकारी देने और पूरे मामले को लोकसभा में उठाने को कहा है। 
पार्टी सुप्रीमो के निर्देश पर बंद्योपाध्याय ने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है। मंगलवार को सदन में भी उन्होंने इस मुद्दे को उठाया। गृहमंत्री सदन में नहीं थे। उनकी जगह पर संसदीय मामलों के राज्यमंत्री राजीव प्रताप रूडी ने बंद्योपाध्याय को मामले की जांच कराने के प्रति आश्वस्त किया है। 
तीन मैसेज मिले
सूत्रों के अनुसार बंद्योपाध्याय को धमकी भरे तीन मैसेज भेजे गए हैं। पहला मैसेज सोमवार की दोपहर लगभग सवा बजे आया था। फिर मंगलवार दोपहर दस मिनट के अंतराल पर और दो मैसेज आए। जिस नम्बर से उन्हें धमकी भरा मैसेज किया गया, उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Paritosh Dube Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned