scriptदासनगर में भाजपा के खिलाफ निकला जुलूस | tmc rally against bjp | Patrika News

दासनगर में भाजपा के खिलाफ निकला जुलूस

locationकोलकाताPublished: Nov 19, 2018 08:14:43 pm

Submitted by:

Nirmal Mishra

दासनगर में भाजपा के खिलाफ निकला जुलूस
न्यू टाउन में तैयार हुआ देश का दूसरा हैंगिंग रेस्तरां

kolkata

दासनगर में भाजपा के खिलाफ निकला जुलूस

दासनगर में भाजपा के खिलाफ निकला जुलूस

हावड़ा
हावड़ा के दासनगर से इच्छापुर पानीटंकी तक केन्द्र सरकार के खिलाफ जुलूस रविवार को निकाला गया। इस जुलूस की अगुवाई राज्य के मंत्री राजीव बनर्जी ने की। असम में पांच लोगों की हत्या के विरोध से लेकर पेट्रोल डीजल, घरेलू गैस सहित विभिन्न मु²ों को लेकर जुलूस निकाला गया। इस जुलूस की शुरूआत दासनगर से शुरु हुई इसमें भारी संख्या में तृणमूल समर्थक शामिल रहे। वार्ड के पार्षद त्रिलोकेश मंडल व अन्य पार्षद भी शामिल हुए। इस जुलूस में महंगाई के लिए व नोटबंदी के लिए मोदी सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गई। राज्य के मंत्री राजीव बनर्जी ने कहा कि आम जनता व गरीब जनता को इस सरकार से कोई लाभ नहीं मिला।
न्यू टाउन में तैयार हुआ देश का दूसरा हैंगिंग रेस्तरां

-50जने एक साथ बैठकर सकते हैं भोजन

कोलकाता

हैंगिंग रेस्तरां में बैठकर खाना खानेे के शौकीन महानगर के लोगों को अब फ्रांस, मलेशिया और बेल्जियम का दौरा नहीं लगाना पड़ेगा। इस तरह का रेस्तरां अब कोलकाता में भी बनकर तैयार हो गया है। यह रेस्तरां कोलकाता के न्यू टाउन में बना है। यह देश का दूसरा रेस्तरां है। इससे पहले बेंगलुरू में प्रथम रेस्तरां बन चुका है।
कोलकाता के न्यू टाउन में विश्व बांग्ला गेट के समीप इस रेस्तरां को बनाया गया है। अगले माह में इसका उद््घाटन किया जाएगा। इस हैगिंग रेस्तरां से कोलकाता की खूबसूरती को भी निहारा जा सकता है। इसमें पचास जने एक साथ बैठकर भोजन कर सकते हैं। इस हैंगिंग रेस्तरां की उच्चाई 55 मीटर व चौड़ाई 200 मीटर है। यह सिटी ऑफ ज्वॉय की खूबसुरती में चार चांद लगाएगा। महानगर के लोग इसको देखने के लिए काफी उत्सुक हैं। इस तरह का रेस्तरां अब कोलकाता में भी बनकर तैयार हो गया है। कोलकाता के न्यू टाउन में विश्व बांग्ला गेट के समीप इस रेस्तरां को बनाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो