scriptविक्षिप्त को बचाने के चक्कर में 2 युवकों की गई जान | to savbe a mad man 2 people died in a road accident | Patrika News

विक्षिप्त को बचाने के चक्कर में 2 युवकों की गई जान

locationकोलकाताPublished: Dec 21, 2018 03:56:03 pm

Submitted by:

Jyoti Dubey

मालदा जिले के साहापुर अंतर्गत सेतुमोड़ इलाके में एक विक्षिप्त को बचाने के चक्कर में सडक़ हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई। मृतकों के नाम सुमन सिंह (26) और सुमन दास (20) है।

 Kolkata, West Bengal, India

विक्षिप्त को बचाने के चक्कर में 2 युवकों की गई जान

-बिना हेलमेट चला रहे थे मोटरसाइकिल


कोलकाता. मालदा जिले के साहापुर अंतर्गत सेतुमोड़ इलाके में एक विक्षिप्त को बचाने के चक्कर में सडक़ हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई। मृतकों के नाम सुमन सिंह (26) और सुमन दास (20) है। दोनों इंग्लिशबाजार इलाके के रहने वाले थे। सूत्रों के अनुसार मंगलावर की रात दोनों एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर दक्षिण बालुचर इलाके से अपने घर लौट रहे थे। मोटरसाइकल की गति काफी तेज थी और दोनों में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना हुआ था। उनके अनुसार साहापुर इलाके में पहुंचते ही उनकी मोटरसाइकिल के सामने एक विक्षिप्त आ गया। उसे बचाने के चक्कर में चालक ने मोटरसाइकिल को रोकने का प्रयास किया लेकिन गति इतनी तेज थी कि वह काबू नहीं कर पाया। जिससे दोनों बीच सडक़ पर गिर गए। दोनों के सिर पर गंभीर चोटें लगी थी। स्थानीय लोगों ने तत्परता के साथ घटना की जानकारी पुलिस को दी और घायलों को मालदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। अस्पताल में डॉक्टरों ने जांच के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। उनके अनुसार अधिक रक्त स्त्राव होने की वजह से दोनों की मौत हुई है। घटना की जांच में जुटी मालदा थाने की पुलिस ने उनके शवंों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही दुर्घटनाग्रस्त मोटरासइकिल को भी जब्त कर लिया गया है। घटना की जांच की जा रही है। गौरतलब है कि राज्य में होने वाले सडक़ हादसों को रोकने के लिए बंगाल सरकार की ओर से सेफ ड्राइव-सेव लाइफ अभियान चलाया जा रहा है। बावजूद उसके लोगों में जागरूकता की कमी पाई जा रही है। खासकर युवा नियम-कानून और अपनी जान की परवाह किए बिना ही वाहनों को चला रहे हैं। उनकी लापरवाहियों की वजह से फिर राज्य में सडक़ हादसों में वृद्धि होने लगी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो