scriptरासबिहारी में ट्रैफिक सार्जेंट ने बस कंडक्टर को जड़ा थप्पड़ | Traffic Sergeant slams bus conductor in Rasbihari | Patrika News

रासबिहारी में ट्रैफिक सार्जेंट ने बस कंडक्टर को जड़ा थप्पड़

locationकोलकाताPublished: Jan 22, 2019 10:08:04 pm

Submitted by:

Rakesh Mishra

बस चलाकों और कंडक्टरों ने किया सार्जेंट का घेराव , ट्रैंगुलर पार्क के पास लगा जाम

Three traffic police corp were convicted by the SP

Three traffic police corp were convicted by the SP


कोलकाता. दक्षिण कोलकाता के रासबिहारी इलाके में मंगलवार दोपहर को एक बस कंडक्टर से ट्रैफिक फाइन को लेकर हुए विवाद में ट्रैफिक सार्जेंट ने कंडक्टर को थप्पड़ जड़ दिया।
सार्जेंट के इस बर्ताव से नाराज अन्य कई बसों के चालकों और कंडक्टरों ने सार्जेंट का घेराव करते हुए जोरदजार हंगामा किया। जहां-तहां बसें खड़ी कर दी गई, जिससे जाम लग गया। लोग घंटों ट्रैफिक जाम में फंसे रहे।
मिली जानकारी के अनुसार प्रिया सिनेमा के पास ३सी/१ रूट की बस को रोककर ट्रैफिक सार्जेंट ने ट्रैफिक कानून तोडऩे के आरोप में बस कंडक्टर को २ हजार रुपए जुर्माना भरने को कहा। वहीं बस कंडक्टर का कहना था कि उन्होंने कोई नियम नहीं तोड़ा है, इसलिए जुर्माना नहीं भरेगा।
इसको लेकर दोनों के बीच इतना विवाद बढ़ गया कि सार्जेंट ने बस कंडक्टर को थप्पड़ जड़ दिया। सार्जेंट के इस बर्ताव से नाराज अन्य बसों के चालकों व कंडक्टरों ने जहां-तहां अपनी बसें खड़ी कर दी और विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। सार्जेंट का घेराव भी किया गया।
बस चालकों का आरोप था कि इस रूट में बसें चलाना मुश्किल हो गया है। ट्रैफिक सार्जेंटों का अत्याचार काफी बढ़ गया है। करीब ८० बसों के चालकों व कंडक्टरों ने विरोध प्रदर्शन करते हुए जोरदार हंगामा किया। बस चालकों के हंगामे से रासबिहारी ट्रैंगुलर पार्क के पास भयंकर जाम लग गया। बाद में स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित की।

ट्रेंडिंग वीडियो