Political War: तृणमूल और माकपा ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष पर किया पलटवार

माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) नेता सुजन चक्रवर्ती ने कहा कि ऐसी बाते प्रदेश भाजपा अध्यक्ष से ही उम्मीद की जा सकती है। वे हमेशा से हिंसा और साम्प्रदायिकता के विश्वासी रहे हैं। हम लोगों ने दूसरे राज्यों में भाजपा को देखा है। अब दिलीप घोष की पार्टी उसी लाइन पर बंगाल में राजनीति करने जा रही है।

By: Manoj Singh

Published: 24 Jun 2020, 10:20 AM IST

बंगाल में नहीं चलेगी हिंसा और अलगाववाद की राजनीति- फिरहाद
कोलकाता
हिंसा का जबाव हिंसा से देने के बयान के लिए राज्य की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस और माकपा ने प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष पर पलटवार करते हुए उन पर राज्य मेंं हिंसा और साम्प्रदायिकता की राजनीति करने का आरोप लगाया। साथ ही उन्हें इस मकशद में नाकाम होने का दावा किया
दिलीप घोष के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए राज्य के शहरी विकास मंत्री और कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम ने कहा कि बंगाल की जनता हिंसा और उस राजनीतिक स्कूल की राजनीति में विश्वास नहीं करती है, जिसे भाजपा इस राज्य में करने की कोशिश कर रही है। राज्य की जनता भाजपा को खारिज कर देगी। यहां हिंसा और अलगाववाद की राजनीति नहीं चलेगी।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष घोष पर वार करते हुए माक्र्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) नेता सुजन चक्रवर्ती ने कहा कि ऐसी बाते प्रदेश भाजपा अध्यक्ष से ही उम्मीद की जा सकती है। वे हमेशा से हिंसा और साम्प्रदायिकता के विश्वासी रहे हैं। हम लोगों ने दूसरे राज्यों में भाजपा को देखा है। अब दिलीप घोष की पार्टी उसी लाइन पर बंगाल में राजनीति करने जा रही है।

Manoj Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned