तृणमूल कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या

कालना: पार्टी समर्थकों में रोष, रास्ता जाम किया

By: Vanita Jharkhandi

Updated: 08 Dec 2019, 04:52 PM IST


कालना. पूर्व बर्दवान जिले के कालना के बेगपुर नारायणपुर गांव में शुक्रवार रात गोली मारकर तृणमूल कांग्रेस नेता की हत्या कर दी गई। मृतक का नाम इंसान मल्लिक (40) है। वह कालना १ पंचायत समिति के कृषि विभाग के कार्यकारी अध्यक्ष थे। घटना को लेकर पार्टी समर्थकों ने शनिवार को रोष जताया और रास्ता जाम किया। परिजनों का दावा है कि मल्लिक पार्टी की गुटबाजी के शिकार हुए हैं, जबकि राज्य के मंत्री स्वप्न देवनाथ ने इस बात से इनकार किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की रात पार्टी कार्यालय से मल्लिक बाइक से घर लौट रहे थे। तभी बाइक पर सवार दो हमलावरों ने पीछे से उन पर दो गोलियां दाग दी। वे वहीं पर गिर गए, उन्हें कालना महकमा अस्पताल ले जाया गया। स्थिति बिगडऩे पर उन्हें कोलकाता के अस्पताल में रेफर किया गया। कोलकाता लाते समय गलसी में उनकी हालत बेहद बिगड़ गई। गलसी के अस्पताल में लाए जाने पर डॉक्टरों ने मल्लिक को मृत घोषित कर दिया।

पार्टी सूत्रों के अनुसार इलाके में मल्लिक की पहचान तेज तर्रार नेता के रूप में थी। उनको मंत्री स्वप्न देवनाथ का करीबी माना जाता था। कालना थाने की पुलिस जांच कर रही है कि मल्लिक पर गोली किसने और क्यों चलाई? हमलावरों की तलाश की जा रही है। इस बारे में कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है।

Vanita Jharkhandi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned