Politics of Bengal::तृणमूल कांग्रेस ने किसानों को लूटा है : दिलीप घोष

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने को मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए उन पर किसानों का शोषण करने का आरोप लगाया।

By: Manoj Singh

Updated: 29 Dec 2020, 02:54 PM IST

 

कहा, अब हितैषी होने का कर रही है नाटक
कोलकाता
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने सोमवार को मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए उन पर किसानों का शोषण करने का आरोप लगाया।
इस दिन संवाददाताओं से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा है कि सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने बंगाल भर में किसानों को लूटा है और अब किसानों के हित में आंदोलन करने का नाटक कर रही हैं। पश्चिम बंगाल के अगले विधानसभा चुनाव में भाजपा को एक भी सीट नहीं मिलने के तृणमूल नेताओं के दावों पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि ममता दीदी के भाई लोग कहते थे कि 2019 में भाजपा फिनिश। लेकिन कौन समाप्त हुआ, सब जानते हैं। अब तृणमूल कांग्रेस की सरकार समाप्त होने वाली है। यह डर ममता बनर्जी को सता रहा है ।इसलिए उन्होंने किसानों को लूटा है। प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि को बंगाल में लागू नहीं करने के ममता सरकार के फैसले की निन्दा करते हुए दिलीप घोष ने कहा कि बंगाल के किसानों की बदहाली पूरा देश देख रहा है। केंद्र सरकार उनकी मदद करना चाहती है लेकिन ममता करने नहीं दे रही। यहां के किसानों को हर तरह की सुख-सुविधाओं से वंचित रखा गया है। किसानों को मिलने वाली हर तरह की मदद को तृणमूल ने लूटा है ताकि अपनी जेब भर सकें।

Show More
Manoj Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned