scriptतिहरा हत्याकाण्ड: बंगाल भाजपा ने केन्द्रीय एजेन्सी से जांच की मांग की | Triple murder: Bengal BJP demandscentral agency probe | Patrika News

तिहरा हत्याकाण्ड: बंगाल भाजपा ने केन्द्रीय एजेन्सी से जांच की मांग की

locationकोलकाताPublished: Oct 13, 2019 10:18:09 pm

RSS समर्थक एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या को हुए छह दिन हो गए। राज्य पुलिस हत्यारों को पकडऩे में नाकाम रही है…

तिहरा हत्याकाण्ड: बंगाल भाजपा ने केन्द्रीय एजेन्सी से जांच की मांग की

तिहरा हत्याकाण्ड: बंगाल भाजपा ने केन्द्रीय एजेन्सी से जांच की मांग की

कोलकाता
पश्चिम बंगाल के प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने मुर्शिदाबाद के जियागंज में आरएसएस समर्थक एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या के मामले की केन्द्रीय एजेन्सी से जांच की मांग की है। उन्होंने कहा कि इस जघन्य अपराध को हुए छह दिन हो गए। राज्य पुलिस हत्यारों को पकडऩे में नाकाम रही है। इसलिए वे चाहते हैं कि मामले की जांच केन्द्रीय एजेन्सी से कराई जाए। घोष ने कहा कि मृत स्कूल शिक्षक बंधु प्रकाश पाल और उनका परिवार किस पार्टी के समर्थक थे, यह कोई मु²ा नहीं है। यह जघन्य अपराध है। मामले की जांच केन्द्रीय जांच एजेन्सी से कराई जानी चाहिए ताकि सब कुछ साफ हो जाए। हत्यारे तुंरत पकड़े जाएं।
यह भी पढ़ेंःRSS समर्थक परिवार हत्याकांडः मृतक की डायरी पढ़ पुलिस के होश उड़े, संदेह …

तृणमूल कांग्रेस की तीखी आलोचना करते हुए घोष ने कहा कि राज्य में सत्तारूढ़ दल इस वारदात को लेकर राजनीति कर रही है। प्रदेश भाजपा की केन्द्रीय जांच एजेन्सी से जांच कराने की मांग को वे राजनीति कह रहे हैं।
मंगलवार को मुर्शिदाबाद जिले के जियागंज में शिक्षक बंधु प्रकाश पाल (35), उनकी पत्नी ब्यूटी और उनके आठ साल के बेटे आनंद पाल का शव घर के आंगन में खून सने हालत में मिला था।
यह भी पढ़ेंः RSS कार्यकर्ता की हत्या पर ओवैसी का बड़ा बयान, कहा…

इस बीच कांग्रेस का एक प्रतिनिधि दल ने बहरमपुर के विधायक मनोज चक्रवर्ती के नेतृत्व में जियागंज का दौरा किया। वारदात को बेहद दुखद बताते हुए मनोज चक्रवर्ती ने मामले की निष्पक्ष और त्वरित जांच की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो