पिलखाना में ट्रक ने ऑटो रिक्शा चालक को कुचला

Shankar Sharma

Publish: Oct, 13 2017 12:16:53 AM (IST)

Kolkata, West Bengal, India
पिलखाना में ट्रक ने ऑटो रिक्शा चालक को कुचला

गोलाबाड़ी थाना इलाके के पिलखाना मोड़ के समीप जी टी रोड पर गुरुवार देर रात सडक़ दुर्घटना में एक युवक की मौत को लेकर लोगों ने वाहन में तोड़ फोड़ की

हावड़ा. गोलाबाड़ी थाना इलाके के पिलखाना मोड़ के समीप जी टी रोड पर गुरुवार देर रात सडक़ दुर्घटना में एक युवक की मौत को लेकर लोगों ने वाहन में तोड़ फोड़ की। फूंकने का प्रयास किया। करीब दो घंटे से अधिक समय तक सबसे व्यस्त जी टी रोड पर यातायात व्यवस्था ठप रही। डॉ अबनी दत्त रोड का आधा हिस्सा बंद रहा।


इससे लोगों को परेशानी हुई। गोलाबाड़ी थाना के प्रभारी तथागत पाण्डेय की अगुवाई में पुलिस बल तैनात रहा। हावड़ा थाना व शिवपुर पुलिस लाइन से भी फोर्स को बुलाया गया। पुलिस ने मृत युवक का नाम अब्दुल करीम उर्फ मुन्ना (२२) बताया है। वह पिलखाना फस्र्ट बाई लेन(कर्बला मैदान) का वासी था। वह ऑटो रिक्शा चालक था।


उसके पिता अब्दुल रशीद उर्फ गोपाल पानवाला ने बताया कि मेरा बेटा घर से दुकान आया और दुकान से वह ऑटो स्टैण्ड जाने के लिए निकला था उसी दौरान किसी ने आकर सूचना दी कि उसे ट्रक ने कुचल दिया है। हावड़ा सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


लोगों ने वाहन के सामने का कांच तोड़ दिया। चक्के की हवा निकाल दी। पिता अब्दुल रशीद ने पुलिस से कहा कि दोषी चालक को कड़ी सजा मिले। ऑटो चालक पप्पू ने बताया कि वह बहुत सीधा लडक़ा था। गोलाबाड़ी थाना के समक्ष भी कुछ लोगों ने हंगामा किया।

रेल पटरी पर मिला गला कटा शव
उत्तर चौबीस परगना के हाबरा के संहती व मछलन्दपुर के बीच रेल पटरी किनारे गुरुवार को एक व्यक्ति का गला कटा शव मिला। कुछ दूरी पर धड़ मिला। इससे इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। उम्र करीब ३५ से ३७ के बीच लग रही है।


बनगांव-सियालदह शाखा के संहती व मछलन्दपुर स्टेशन के बीच शव पड़ा था। इसके शरीर पर धारदार हथियार के निशान थे। सिर करीब ३० मीटर दूर पड़ा था। स्थानीय लोगों का आरोप है कि जीआरपी देर से मौके पर आई। मृतक की पहचान की कोशिश की जा रही है।

Ad Block is Banned