scriptमनोज तिवारी की सभा में टूटा तृणमूल का कुनबा | Tuna Trinamool's Kunba in the meeting of Manoj Tiwari | Patrika News
कोलकाता

मनोज तिवारी की सभा में टूटा तृणमूल का कुनबा

मनोज तिवारी की सभा में टूटा तृणमूल का कुनबा

कोलकाताApr 18, 2019 / 10:14 pm

Nirmal Mishra

kolkata

मनोज तिवारी की सभा में टूटा तृणमूल का कुनबा

मनोज तिवारी की सभा में टूटा तृणमूल का कुनबा
– शालीमार इलाके के तृणमूल नेता ने थामा भाजपा का दामन

हावड़ा

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष व फिल्म अभिनेता मनोज तिवारी की मौजूदगी में गुरुवार को शालीमार के तृणमूल कांग्रेस नेता प्रदीप तिवारी अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए। वहीं जिले के समाजवादी पार्टी के नेता मो. चांद ने भी अपने समर्थकों के साथ में भाजपा का दामन थाम लिया। दानेशेख लेन के बस स्टैण्ड के समीप आयोजित सभा में दोनों पार्टियों के नेताओं के भाजपा में शामिल होने से पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह देखा गया।
इससे पहले मनोज तिवारी ने हावड़ा सदर प्रत्याशी रंतिदेव सेनगुप्ता के समर्थन में गुरुवार की दोपहर दो बजे आयोजित रोड शो में हिस्सा लिया। सडक़ के दोनों किनारे खड़े लोगों का अभिनेता मनोज तिवारी ने अभिवादन किया।
सभा में भाजपा नेता तिवारी ने केन्द्र की मोदी सरकार के विकास कार्य गिनाए। शौचालय, रसोईगैस, किसानों की आय बढ़ाने जैसे कई मुद्दों पर विकास का रिकार्ड पेश किया। वहीं भाजपा में शामिल हुए
तृणमूल नेता प्रदीप तिवारी ने कहा कि भारत का चौतरफा विकास नरेन्द्र मोदी ही कर सकते हैं। वहीं मो. चांद ने कहा कि वे सबका साथ सबका विकास के नारे से प्रभावित होकर ही भाजपा में आए हैं। सभा में भाजपा नेता उमेश राय, युवा नेता चंद्रशेखर बसोटिया, जिला अध्यक्ष सुरजीत साहा व महासचिव विनय अग्रवाल मौजूद थे।

Home / Kolkata / मनोज तिवारी की सभा में टूटा तृणमूल का कुनबा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो