scriptबशीरहाट में हथियार के साथ दो गिरफ्तार | Two arrested with weapons in Basirhat | Patrika News

बशीरहाट में हथियार के साथ दो गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: Aug 09, 2021 03:53:51 pm

Submitted by:

Vanita Jharkhandi

पुलिस ने रविवार को बशीरहाट में दो अलग-अलग जगहों से प्रतिबंधित मादक तरल पदार्थ , रिवॉल्वर और कारतूस समेत दो कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

बशीरहाट में हथियार के साथ दो गिरफ्तार

बशीरहाट में हथियार के साथ दो गिरफ्तार

 

बशीरहाट
पुलिस ने रविवार को बशीरहाट में दो अलग-अलग जगहों से प्रतिबंधित मादक तरल पदार्थ , रिवॉल्वर और कारतूस समेत दो कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए लोगों के नाम सुरजीत विश्वास और बबलू विश्वास हैं। सुरजीत को बशीरहाट के चंपापुकुर इलाके से गिरफ्तार किया गया था। उससे करीब पांच लीटर कोडडाउन मिश्रण प्राप्त हुआ। दूसरे बदमाश को बशीरहाट के पिकनिक स्पॉट इलाके से रंगेहाथ पकड़ा गया। उसके पास से एक रिवॉल्वर और एक गोली बरामद की गई है। पुलिस को संदेह है कि दोनों बदमाशों ने तस्करी और बिक्री के उद्देश्य से अवैध तरल ड्रग्स और हथियार का भंडार किया था।
पुलिस ने बताया कि बशीरहाट थाना क्षेत्र में दोनों के खिलाफ कई असामाजिक गतिविधियां चल रही हैं। चोरी, डकैती, स्नैचिंग या मादक पदार्थों की तस्करी दो अपराध थे। पुलिस कार्रवाई कर रही है।

 

रात भर सांप से आंख मिचौली
मालबाजार
मालबाजार अनुमंडल के नागरकाटा प्रखंड के लुक्सान ग्राम पंचायत क्षेत्र में रहने वाले कन्या प्रसाद के शयनकक्ष में कोबोरा सांप था। जिसे देखकर लोग सारी रात दहशत में रहे। पूरा परिवार खुद को बचाने के लिए सांप से आंख मिचौली खेलते रहे। रविवार की सुबह नागरकाटा सर्प प्रेमी सैयद बाबुन को बुलाकर उसे पकड़ा गया। इसके बाद ही सांप को वन विभाग को सौंप दिया गया। वन विभाग की ओर से बताया गया कि बारिश के कारण सांप के बिल में पानी घुस जाने से वे बाहर निकल आते है।

ट्रेंडिंग वीडियो