scriptपश्चिम बंगाल में भाजपा की समर्थक दो बहनों पर बर्बरता, वीडियो हुआ वायरल… | Two Lady supporters of BJP beaten by TMC supporters | Patrika News

पश्चिम बंगाल में भाजपा की समर्थक दो बहनों पर बर्बरता, वीडियो हुआ वायरल…

locationकोलकाताPublished: Feb 02, 2020 10:29:48 pm

भाजपा समर्थक बहनों के साथ बर्बरता का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में कुछ लोग दोमहिलाओं को मारते-पीटते एवं एक को रस्सी में बांध कर घसीटते नजर आ रहे हैं। आरोप तृणमूल कांग्रेस के नेता पर लगा है…

पश्चिम बंगाल में भाजपा की समर्थक दो बहनों पर बर्बरता, वीडियो हुआ वायरल...

पश्चिम बंगाल में भाजपा की समर्थक दो बहनों पर बर्बरता, वीडियो हुआ वायरल…

कोलकाता

पश्चिम बंगाल के दक्षिण दिनाजपुर जिले के गंगारामपुर इलाके मे भाजपा समर्थक दो बहनों के साथ बर्बरता की वारदात सामने आई है। आरोप तृणमूल कांग्रेस के नेता पर लगा है। भाजपा समर्थक बहनों के साथ बर्बरता का वीडियो वायरल हुआ है। इसकी चौतरफा निंदा की जा रही है। वीडियो में कुछ लोग दोमहिलाओं को मारते-पीटते एवं एक को रस्सी में बांध कर घसीटते नजर आ रहे हैं। इसको लेकर जिले में सियासी पारा गरमा गया है। भाजपा सांसद सुकांत मजूमदार ने घटना की तीखी आलोचना करते हुए कहा कि पार्टी समर्थक पर इस तरह अत्याचार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।
तृणमूल कांग्रेस की ओर से आरोप को झूठा बताया है। पार्टी की नेता अर्पिता घोष ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस का इस घटना से कोई लेना-देना नहीं है। यह व्यक्तिगत मामला है।
स्थानीय सूत्रों के अनुसार घटना दो दिन पहले की है। गंगारामपुर के नंदनपुर इलाके में सडक़ मरम्मत का कार्य चल रहा है। सडक़ स्मृतिकन्या दास नामक एक भाजपा समर्थक की जमीन से गुजर रही है। स्मृति इसका विरोध कर रही थी, लेकिन पंचायत अधिकारी उसके विरोध को दरकिनार कर सडक़ मरम्मत का कार्य कर रहे थे।
इससे भडक़ी स्मृति अपनी बड़ी बहन के साथ सडक़ पर धरने पर बैठ गई थी। खबर पाकर पंचायत के उपप्रधान व तृणमूल कांग्रेस के नेता दलबल के साथ वहां पहुंचे और दोनों बहनों के साथ मारपीट की। फिर उन्हें रस्सी में बांध दिया गया। पंचायत के उपप्रधान के कहने पर उनके समर्थकों ने उन्हें घसीट कर वहां से हटा दिया।
घटना के संबंध पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। समाचार लिखे जाने तक घटना के संबंध में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो