scriptTwo leopard skins seized, two arrested | तेंदुए की दो खालें जब्त, दो गिरफ्तार | Patrika News

तेंदुए की दो खालें जब्त, दो गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: Nov 08, 2023 05:37:12 pm

Submitted by:

Rabindra Rai

पुलिस ने ओडिशा के रायगड़ा जिले के चांडिली पुलिस थाना क्षेत्र के तंपारबिदुनि चक में कार्रवाई की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे की जांच के लिए खाल को देहरादून स्थित वन्यजीव संस्थान भेजा जाएगा। अधिकारी ने कहा कि मामले में गिरफ्तार दो आरोपियों से पूछताछ की जा रही है

तेंदुए की दो खालें जब्त, दो गिरफ्तार
तेंदुए की दो खालें जब्त, दो गिरफ्तार
ओडिशा के रायगड़ा के चांडिली पुलिस थाना क्षेत्र में कार्रवाई
पुलिस ने ओडिशा के रायगड़ा जिले के चांडिली पुलिस थाना क्षेत्र के तंपारबिदुनि चक में कार्रवाई की है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे की जांच के लिए खाल को देहरादून स्थित वन्यजीव संस्थान भेजा जाएगा। अधिकारी ने कहा कि मामले में गिरफ्तार दो आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। एक अधिकारी ने बुधवार को कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई की गई। पुलिस की अपराध शाखा के विशेष कार्य बल के अधिकारियों ने चांडिली पुलिस थाना क्षेत्र के तंपारबिदुनि चक में छापेमारी की। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया। उनके पास से तेंदुए की दो खालें जब्त की गईं।
--
ओडिशा से गांजा तस्करी की कोशिश
ओडिशा से तस्करी के लिए दिल्ली और गजियाबाद जा रहा दो क्विंटल 20 किलो गांजा थाना सिरसागंज पुलिस ने एंटी नारकोटिक्स बरेली यूनिट की टीम के सहयोग से पकड़ा है। इस सिलसिले में चार तस्करों को गिरफ्तार किया है। इनमें तीन आरोपी जिला के ही हैं और एक आरोपी बरेली का निवासी है। इनका एक साथी मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस ने उनके कब्जे से एक होंडा सिटी कार और पांच मोबाइल भी बरामद किए हैं।
--
बरेली यूनिट के सहयोग से घेराबंदी
एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने बताया कि थाना सिरसागंज पुलिस ने एंटी नारकोटिक्स बरेली यूनिट की टीम के सहयोग से चार तस्करों को घेराबंदी कर नगला चतुरी से गिरफ्तार किया है। इनमें थाना नगला खंगर के गांव नगला चतुरी निवासी रवि, गांव टोंडसी निवासी रणजीत, गढ़ी पैगू निवासी लवकेश और बरेली के सैदपुर चुन्नीलाल निवासी बाले खां शामिल है। इनका एक साथी फतेहगढ़ के नन्दशा निवासी अखंड प्रताप उर्फ लल्ला मौके से फरार हो गया है।
Copyright © 2023 Patrika Group. All Rights Reserved.