scriptभतीजे की बहू के साथ दुष्कर्म के मामले में चाचा गिरफ्तार | Uncle arrested for rape with daughter-in-law of daughter-in-law | Patrika News

भतीजे की बहू के साथ दुष्कर्म के मामले में चाचा गिरफ्तार

locationकोलकाताPublished: Oct 23, 2017 10:16:54 pm

दक्षिण कोलकाता के बांसद्रोणी में शनिवार रात को भतीजे की बहू के साथ दुष्कर्म के मामले में चाचा को गिरफ्तार किया गया है

rape

कोलकाता. दक्षिण कोलकाता के बांसद्रोणी में शनिवार रात को भतीजे की बहू के साथ दुष्कर्म के मामले में चाचा को गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए व्यक्ति का नाम मधुमय मुखर्जी है।


रविवार को अलीपुर कोर्ट में पेश किया गया । कोर्ट ने उसे २७ अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है। पीडि़ता के परिजनों ने बताया कि मधुमय एव पीडि़ता का परिवार एक ही मकान में रहता था। शनिवार दोपहर को जब घर पर कोई नहीं था तो मधुमय ने पीडि़ता के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की। मधुमय के खिलाफ भारतीय दंड विधान ३७६ (२-एफ) व ३२८ के तहत मामला दर्ज किया गया है।

६५२ मूर्तियां विसर्जित, १६५ गिरफ्तार
कोलकाता में बाबूघाट सहित विभिन्न घाटों पर शनिवार रात तक ६५२ मूूर्तियां विसर्जित की गई। इसके साथ ही प्रतिबंधित पटाखे जलाने व अशालीन आचरण करने के मामले में १६५ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही १० किलो पटाखे भी जब्त किए गए हैं।

बाइक चालक को रोकने पर सार्जेंट को पीटा
पार्क स्ट्रीट के बाद अब दक्षिण कोलकाता के पंडितिया रोड में शनिवार रात को बिना हेलमेट के बाइक चलाने वाले को रोकने पर बाइक चालक ने टै्रफिक सार्जेंट को पीट दिया। इस मामले में पुलिस ने ७ लोगों को गिरफ्तार किया है।


पुलिस सूत्रों ने बताया कि शनिवार रात को ट्रैफिक सार्जेंट गोलक सरकार व एक कांस्टेबल ने बिना हेलमेट के एक बाइक सवार को रोका, तो वह सार्जेंट को धमकी देने लगा। काफी बहस होने पर बाइक चालक ने फोन कर अपने ५-६ दोस्तों को बुला लिया। बाइक चालक व उसके दोस्तों ने सार्जेंट व कांस्टेबल को बुरी तरह पीट दिया। बाद में सार्जेंट ने गरियाहाट थाने में शिकायत दर्ज कराई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान की गई और ७ लोगों को गिरफ्तार किया
गया।
मालूम हो कि गत शुक्रवार को पार्क स्ट्रीट थाना क्षेत्र के कॉलिन लेन में तेज गति से बाइक चला रहे युवकों ने एक एएसआई पर हमला किया था। एएसआई को सीएमआर आई अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
(कासं)

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो