scriptपुलिस के हत्थे चढ़ी शातिर महिला | Vicious woman in police custody | Patrika News

पुलिस के हत्थे चढ़ी शातिर महिला

locationकोलकाताPublished: Sep 11, 2017 09:54:00 pm

विधाननगर के एक होटल में लगभग एक सप्ताह ठहर कर पैसे दिए बिना भाग निकलने वाली शातिर महिला को उसके बच्चों के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया

woman arrested

woman arrested

कोलकाता. विधाननगर के एक होटल में लगभग एक सप्ताह ठहर कर पैसे दिए बिना भाग निकलने वाली शातिर महिला को उसके बच्चों के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार महिला का नाम सुमन शंकर है। वह उत्तर प्रदेश की रहने वाली है।


पुलिस के अनुसार सुमन अपनी नाबालिग बेटे और बेटी के साथ २४ अगस्त से १ सितम्बर तक एक होटल में ठहरी थी और होटल का किराया चुकाए किए बिना भाग निकली थी। होटल मालिक की ओर से इस संबंध में पुलिस में शिकायत दजई कराई गई थी। होटल के सीसी टीवी के फुटेज के जरिए महिला और उसके बच्चों की पहचान कर पुलिस ने शनिवार को तीनों को गिरफ्तार किया। उनसे पूछताछ की जा रही है।


कई होटल मालिकों को दे चुकी है चकमा
पुलिस के अनुसार जांच में पता चला है कि उक्त महिला शातिर है। अब तक कई होटल मालिकों को इस तरह से चूना लगा चुकी है। नाबालिग बच्चों को पुलिस ने होम में भेज दिया है. महिला तीन दिनों के लिए पुलिस रिमाण्ड पर है। उससे पूछताछ की जा रही है।


शौक से करती थी धोखाधड़ी
प्राथमिक पूछताछ में पता चला है कि महिला किसी मजबूरी में नहीं, बल्कि शौकिया इस तरह की धोखाधड़ी कर रही थी। उसने पुलिस को बताया है कि किसी पुराने हिन्दी फिल्म देख कर वह बिना पैसे खर्च किए होटल में ठहरने की विलासी जीवन शैली बिताने का आइडिया आया था।


पुलिस लॉकअप से भागा कैदी
कोलकाता. नदिया के चोपड़ा स्थित वैशपिटा इलाके में रविवार की सुबह पुलिस के लॉक अप से कैदी फरार हो गया। फरार कैदी का नाम सुब्रत अधिकारी है। सुब्रत पर छिनताई के कई मामले थाने में दर्ज हैं।


रविवार की सुबह सुब्रत ने एक कांस्टेबल को कहा कि उसे शौच जाना है। जैसे ही उसे कांस्टेबल ने बाहर निकाला वह भाग गया। कांस्टेबल ने उसका पीछा किया लेकिन वह भागने में सफल हो गया। चोपड़ा पुलिस फरार कैदी की तलाश कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो