scriptबंगाल में हिंसा का दौर जारी, भाजपा समर्थक को मारी गोली | Violence continues in Bengal, BJP supporters shot dead | Patrika News
कोलकाता

बंगाल में हिंसा का दौर जारी, भाजपा समर्थक को मारी गोली

आरोप तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों पर

कोलकाताMay 21, 2019 / 10:08 pm

Ashutosh Kumar Singh

kolkata West Bengal

बंगाल में हिंसा का दौर जारी, भाजपा समर्थक को मारी गोली

कोलकाता

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार जिले में सोमवार देर रात तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के कार्यकर्ताओं के बीच हुई झड़प में भाजपा के एक कार्यकर्ता को गोली लगी है। पुलिस सोमवार देर रात जिले के सिताई विधानसभा क्षेत्र में दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए थे। हिंसक झड़प में झटीगारा गांव के भाजपा के बूथ अध्यक्ष जयदेव बर्मन को गोली लगी है। यह भी आरोप है कि गोली मारने के बाद तृणमूल कार्यकर्ता जबरदस्ती उठाकर ले गए।
पार्टी की ओर से जारी विज्ञप्ति के मुताबिक जयदेव बर्मन तृणमूल के डर से लंबे समय से घर से फरार होने के बाद सोमवार रात को घर वापस आया था। सुनियोजित ढंग से तृणमूल समर्थकों ने उसके घर पर हमला किया। गोली मारी। कुछ देर बाद एक सुनसान जगह पर जयदेव रक्तरंजित हालत में पड़ा मिला। उसे इलाज के लिए कूचबिहार एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां हालत बिगडऩे पर उसे उत्तरबंग मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया है। घटना को लेकर इलाके में तनाव है। पुलिस स्थिति पर नजर रख रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो