scriptमतदान केन्द्रों के ईर्द-गिर्द धारा 144 लागू कर बंगाल में कराया जाए मतदान- राहुल | Voting in Bengal by applying section 144 to the polling booths - Rahul | Patrika News

मतदान केन्द्रों के ईर्द-गिर्द धारा 144 लागू कर बंगाल में कराया जाए मतदान- राहुल

locationकोलकाताPublished: Apr 14, 2019 03:53:44 pm

Submitted by:

Manoj Singh

कहा, बंगाल पुलिस को मतदान केन्द्र से बाहर रखा जाए
 

kolkata

मतदान केन्द्रों के ईर्द-गिर्द धारा 144 लागू कर बंगाल में कराया जाए मतदान- राहुल

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में प्रथम चरण में चुनाव के दौरान हुई हिंसा पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कहा कि बंगाल में बाकी के चरण के शान्तिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव तभी होगा जब मतदान केन्द्रों के आस-पास के 200 गज इलाके में धारा 144 लागू कर चुनाव कराया जाए और राज्य पुलिस को मतदान केन्द्र से बाहर रखा जाए।
कोलकाता

पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में प्रथम चरण में चुनाव के दौरान हुई हिंसा पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने कहा कि बंगाल में बाकी के चरण के शान्तिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव तभी होगा जब मतदान केन्द्रों के आस-पास के 200 गज इलाके में धारा 144 लागू कर चुनाव कराया जाए और राज्य पुलिस को मतदान केन्द्र से बाहर रखा जाए। उन्होंने कहा कि 2011 में सभी मतदान केन्द्रों में केन्द्रीय बल तैनात किया गया था और पश्चिम बंगाल पुलिस को मतदान केन्द्रों से 200 गज दूर रखा गया था। तब जा कर बंगाल में शान्तिपूर्ण और निष्पक्ष चुनाव हुआ था। लोगों अपने इच्छा से वोट दिए थे और सत्ता परिवर्तन हुआ था। चुनाव आयोग इस बार भी उसी तरह चुनाव कराए। उन्होंने कहा कि कूचबिहार में हुई घटना के बारे में भाजपा चुनाव आयोग से शिकायत करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो