भागीरथी नेवटिया वुमन एंड चाईल्ड केयर सेंटर के बेसमेंट में भरा पानी

न्यूटाउन स्थित भागीरथी नेवटिया वुमन एंड चाईल्ड केयर सेंटर के बेसमेंट में मंगलवार रात को पानी भर जाने से बुधवार को भी लोगों को परेशानी उठानी पड़ी।

Renu Singh

September, 1303:36 PM

Kolkata, West Bengal, India

 

न्यूटाउन स्थित भागीरथी नेवटिया वुमन एंड चाईल्ड केयर सेंटर के बेसमेंट में मंगलवार रात को पानी भर जाने से बुधवार को भी लोगों को परेशानी उठानी पड़ी। बुधवार सुबह से ही अस्पताल की बिजली भी गुल हो गई। सुबह से ही बिजली नहीं होने के कारण रोगियों को परेशानी उठानी पड़ी। मंगलवार को हुई तेज बारिश के कारण नवनिर्मित अत्याधुनिक अस्पताल के बेसमेंट में पानी भर गया। बारिश का यह पानी बेसमेंट व मेन पैनल में भर गया। बिजली से किसी प्रकार का कोई शॉर्ट सर्किट न हो इसके लिए मंगलवार रात से बिजली सेवा बंद कर दी गई। मरीजों का आरोप था कि कांच के कमरों में एसी बंद होने से समस्या हो रही थी, वहीं दूसरी ओर डॉक्टरों ने मरीजों के साथ यथासंभव सहयोग किया।

प्रबंधन ने कहा सुरक्षा सबसे जरूरी
भागीरथी नेवटिया वुमन एंड चाईल्ड केयर सेंटर प्रबंधन के प्रवक्ता ने कहा कि भारी बारिश के कारण बेसमेंट सहित अस्पताल के कुछ हिस्सों में जल जमा हो गया था। पैनल में पानी रहने से शॉर्ट सर्किट की घटना घट सकती थी। रोगियों की सुरक्षा हमारे लिए प्राथमिकता थी। सुरक्षा के लिए बिजली का संचालन बंद कर दिया गया। मंगलवार रात से ही पानी निकालने का काम शुरू हो गया। बुधवार दोपहर तक काफी काम हो गया था। जैसे ही पूरा पानी निकल जाएगा, बिजली की सेवा फिर से चालू हो जाएगी। मरीजों को कोई परेशानी नहीं होगी। हम हर संभव प्रयास कर रहे हैं कि जल्द से जल्द बिजली चालू कर सकें ।


------------------------------

जगजीत सिंह को फिर से तलब करेगी ईडी

वित्तीय घोटाले में फंसे होटल मालिक व व्यवसायी जगजीत सिंह को ईडी फिर से तलब करेगी। जगजीत सिंह को १० दिनों के भीतर हाजिर होने का निर्देश दिया गया। सूत्रों ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट की ओर से जमानत पर जगजीत सिंह फिलहाल राज्य के बाहर हैं। उस जमानत की शर्त थी कि वे बिना अनुमति के उत्तर २४ परगना व कोलकाता में से जुड़े इलाकों में दाखिल नहीं हो सकते हैं। मालूम हो कि वित्तीय घोटाले के मामले को लेकर ईडी जगजीत सिंह से पूछताछ कर रही थी। इस मामले से जुड़े बयानों से जुड़े सच जानने के लिए ईडी से जगजीत सिंह को तलब किया गया। ईडी सूत्रों ने बताया कि आय से अधिक संपत्ति के मामले में फंसे जगजीत सिंह की जांच के लिए उनके दो व्यवसायिक पार्टनर अजमल सिद्दकी व विष्णु मूंधड़ा को भी समन किया गया है। इस मामले पर तीनों से लगातार पूछताछ चल रही है। ईडी की ओर से जल्द ही जगजीत सिंह के कोलकाता आने के आवेदन की याचिका कलकत्ता हाईकोर्ट में दायर की जाएगी।

 

 

Renu Singh
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned