और नहीं झेल पा रहा हूं...पोस्ट कर उठाया ऐसा दर्दनाक कदम

- मालदह में सोशल साइट पर दोस्तों को और नहीं झेल पा रहा हूं पोस्ट कर शिक्षक ने की आत्महत्या। पत्नी और ससुरालवालों पर मानसिक रूप से प्रताड़ित करने के लगाए आरोप। पत्नी का भाई गिरफ्तार, पत्नी से हो रही है पूछताछ।

कोलकाता. पारिवारिक कलह से परेशान एक शिक्षक ने सोशल साइट पर पोस्ट कर आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम देवाशीष पोद्दार है। घटना मालदह जिले के हबीबपुर थाना क्षेत्र के बुलबुलचंडी इलाके की है। वे आइहो हाई प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक थे। शनिवार सुबह कमरे में फंदे पर लटका उनका शव मिला।

पुलिस ने बताया कि इस दर्दनाक कदम को उठाने से पूर्व शुक्रवार की देर रात देवाशीष ने अपने दोस्तों और स्कूल के शिक्षकों के व्हाट्स एेप्प ग्रुप में एक मैसेज किया जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी शुभ्रा पोद्दार व ससुरालवालों पर अंगुली उठाई है, मानसिक रूप से प्रताडि़त करने का आरोप लगाया है। साथ ही यह भी लिखा कि अब वह अत्याचार को झेल नहीं पा रहे हैं। परिजनों ने सुबह उन्हें कमरे में फंदे से लटका पाया।

शिक्षक के परिजनों ने पत्नी शुभ्रा और साले नरोत्तम सरकार के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही शुभ्रा अपने पति से छोटी-छोटी बातों को लेकर झगड़ा करती थी, ससुराल से ज्यादा मायके में रहती थी। इसे लेकर दोनों के बीच लम्बे समय से विवाद चल रहा था।

उक्त शिकायत के आधार पर पुलिस ने नरोत्तम को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शुभ्रा से पूछताछ की जा रही है। पुलिस पूरी घटना की जांच कर रही है।

Jyoti Dubey
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned