scriptघर से पान खाने निकले, फिर कभी नहीं लौट सके…क्योंकि रास्ते में… | Went out of the house to eat paan, could never return again... because | Patrika News

घर से पान खाने निकले, फिर कभी नहीं लौट सके…क्योंकि रास्ते में…

locationकोलकाताPublished: Feb 17, 2022 07:39:06 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

पुलिस की टीम उस टैक्सी ड्राइवर तक पहुंच गई है, जिसने…

घर से पान खाने निकले, फिर कभी नहीं लौट सके...क्योंकि रास्ते में...

घर से पान खाने निकले, फिर कभी नहीं लौट सके…क्योंकि रास्ते में…

कोलकाता. बडाबाजार के स्वर्ण व्यवसायी शांतिलाल बैद ने मौत से पहले हत्यारे के शिकंजे से बचने की पूरी कोशिश की थी। उनके शरीर पर जगह जगह खरोच के निशान पाए गए हैं।

जिनके आधार पर मामले की जांच में पुलिस का अनुमान है कि मौत से पहले हत्यारे के साथ उनका संघर्ष हुआ होगा। उल्लेखनीय है कि सोमवार की रात शांतिलाल बैद की अज्ञात जन ने हत्या कर दी थी।
उनका नग्न शव ली रोड स्थित उनके निवास से एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित एक गेस्ट हॉउस से बरामद किया था। उनके गले में होटल के इंटरकाम का तार कसा हुआ था।

दिल्ली रवाना हुई पुलिस: पुलिस सूत्रों के अनुसार हत्यारे का पता लगाने के लिए पुलिस की एक टीम दिल्ली रवाना हुई है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कह रही है। आरोपी मृतक का पूर्व परिचित था।
फिरौती भी दी, बचा भी नहीं पाए
उल्लेखनीय है कि सोमवार को ली रोड स्थित अपने घर से पान खाने के लिए निकले शांतिलाल की उनके घर से कुछ दूरी पर गेस्ट हाउस के कमरे में हत्या कर दी गई। हत्यारे ने उनके जिंदा होने की बात कह कर रिहाई की एवज में 25 लाख रुपए भी वसूल लिए। उसके बाद पुलिस को सोमवार की रात दो बजे उनका शव मिला।
टैक्सी चालक से पूछताछ
इधर, हत्याकांड के 48 घंटे गुजर जाने के बाद भी हत्यारा पुलिस की गिरफ्त में नहीं आया है। पुलिस की टीम उस टैक्सी ड्राइवर तक पहुंच गई है जिसने मृतक के परिजनों से फिरौती लेने वाले व्यक्ति को टैक्सी में बिठाया था। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

क्या ब्लैकमेल का शिकार बने
स्वर्ण व हीरा व्यवसायी शांतिलाल की रिहाई के लिए किए गए फिरौती के फोन में उनकी फोटो, वीडियो सार्वजनिक किए जाने की धमकी देने की बात सामने आने के बाद से ब्लैकमेलिंग का शक बढ़ता जा रहा है। जांच में जुटी पुलिस सभी कोणों से मामले की जांच कर रही है।

नौ को भी गेस्ट हाउस आए थे शांतिलाल
पुलिस सूत्रों के अनुसार दिल्ली से आया मृतक का परिचित पहले भी इस महीने गेस्ट हाउस में रुका था। उस समय भी शांतिलाल गेस्ट हाउस गए थे। पुलिस गेस्ट हाउस के कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है। संबंधित सीसीटीवी की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो