रक्षक बना भक्षक, युवती से किया बलात्कार, गिरफ्तार

- जलपाईगुड़ी जिले की घटना

- राज्य पुलिस में एएसआई के पद पर पदस्थ था आरोपी

By: Ashutosh Kumar Singh

Published: 20 Jul 2018, 03:11 PM IST

कोलकाता

पश्चिम बंगाल में एक पुलिस अधिकारी पर डरा-धमका कर एक युवती का पिछले तीन साल से लगातार बलात्कार करने का शर्मनाक आरोप सामने आया है। आरोपी पुलिस अधिकारी राज्य खुफिया पुलिस में असिस्टेन्ट सब-इंस्पेक्टर (एएसआई) के पद पर जलपाईगुड़ी जिले में पदस्थ था। हैवानियत की शिकार हुई युवती ने प्रवीर राय नामक उक्त पुलिस अधिकारी के खिलाफ जलपाईगुड़ी महिला थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ भारतीय दंड विधान (भादवि) की धारा-३७६ के तहत मामला दर्ज किया गया है। पूछताछ की जा रही है। जिला पुलिस के एक आला अधिकारी ने कहा कि महिला थाने की टीम मामले की जांच कर रही है। पीडि़ता की मेडिकल जांच कराई गई है। रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है।

----

बलात्कार कर बनाया वीडियो, फिर ब्लैकमेल

शिकायत के अनुसार आरोपी पुलिस अधिकारी ने एक युवती के साथ बलात्कार किया और और मोबाइल से वीडियो बना लिया। इसके बाद वीडियो को सोशल नेटवर्र्किंग साइट पर वायरल कर देने की धमकी देकर उसे तीन साल तक ब्लैकमेल करते रहा। विरोध करने पर अपनी वर्दी का रौब दिखाकर जिन्दगी तबाह कर देने की भी धमकी देता था।

---

रिश्तेदार की मुंहबोली बहन को यूं फांसा था जाल में

युवती आरोपी पुलिस अधिकारी के एक रिश्तेदार की मुंहबोली बहन है। प्रवीर की पत्नी काम के सिलसिले में अक्सर बाहर रहती है। बच्चे के देखरेख के लिए और घर की नौकरानी के सहयोग के लिए अपने रिश्तेदार को कह कर प्रवीर ने युवती को अपने घर लाया था। पत्नी के बाहर रहने का फायदा उठाते हुए अक्सर उसके साथ बलात्कार करता था।

----

इनका कहना है

हमारी मुंहबोली बहन ने शिकायत दर्ज कराई है। प्रवीर उक्त युवती की ही नहीं हमारे विश्वास और रिश्ते का भी बलात्कार किया है। मैं अपनी बहन का साथ दूंगा। आरोपी को कड़ी सजा मिलनी चाहिए। शिकायतकर्ता का मुंहबोला भाई

 

Show More
Ashutosh Kumar Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned