script

West Bengal:किराये के कोख के नाम पर निःसंतान दम्पती से 6 लाख की ठगी

locationकोलकाताPublished: Feb 22, 2020 08:34:00 pm

एक व्यवसायी परिवार का जेष्ठ पुत्र नि:संतान है। उसने भवानीपुर इलाके के एक चिकित्सक से इस बावत सम्पर्क किया था। पिछले साल जून महीने में चिकित्सक ने उसे बताया कि उसे संतान के लिए किराये के कोख की जरुरत है। इसमें 6 लाख रुपए का खर्च आएगा…

किराये के कोख के नाम पर निःसंतान दम्पती से 6 लाख की ठगी, महिला गिरफ्तार

किराये के कोख के नाम पर निःसंतान दम्पती से 6 लाख की ठगी, महिला गिरफ्तार

कोलकाता

पश्चिम बंगाल की राजधानी “कोलकाता” में किराये के कोख के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। कोलकाता में किराये के कोख के नाम पर धोखाधड़ी का यह पहला मामला है। न्यूअलीपुर इलाके के एक नि:संतान दम्पती की शिकायत पर पुलिस ने इस गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए एक महिला को गिरफ्तार किया है। कश्मीरा मोल्ला नामक महिला पर नि:संतान दम्पती से 6 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप है। कश्मीरा पुलिस हिरासत में है। उससे पूछताछ की जा रही है। नि:संतान दम्पती ने भवानीपुर इलाके के एक नामी चिकित्सक समते 7 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। बाकी आरोपियों की भूमिका की जांच की जा रही है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार न्यूअलीपुर इलाका निवासी एक व्यवसायी परिवार का जेष्ठ पुत्र नि:संतान है। उसने भवानीपुर इलाके के एक चिकित्सक से इस बावत सम्पर्क किया था। पिछले साल जून महीने में चिकित्सक ने उसे बताया कि उसे संतान के लिए किराये के कोख की जरुरत है। इसमें 6 लाख रुपए का खर्च आएगा। व्यवसायी परिवार तैयार हो गया। फिर उन्हें कश्मीरा से सम्पर्क कराया गया। कश्मीरा ने 6 लाख रुपए ले ली। चिकित्सक की ओर से बताया गया कि गर्भ धारण हो गया है। इसके बाद व्यवसायी परिवार ने उसे खूब खिलाना-पिलाना शुरू किया। गर्भ के आठ महीना पूरा होने के बाद कश्मीरा भाग निकली। उसने ब”ाा देने से इन्कार कर दिया और गायब हो गई। फिर पीडि़त परिवार ने न्यूअलीपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई। न्यूअलीपुर थाने की पुलिस ने दक्षिण 24 परगना जिले से कश्मीरा को गिरफ्तार किया।

ट्रेंडिंग वीडियो