scriptWest Bengal: कोरोना वायरस की अफवाह से मुश्किल में एक परिवार | West Bengal: A family in trouble due to Corona's virus rumor | Patrika News
कोलकाता

West Bengal: कोरोना वायरस की अफवाह से मुश्किल में एक परिवार

– गांव के लोगों ने घर में कैद रहने को किया मजबूर…

कोलकाताMar 17, 2020 / 08:54 pm

Ashutosh Kumar Singh

West Bengal: कोरोना वायरस की अफवाह से मुश्किल में एक परिवार

West Bengal: कोरोना वायरस की अफवाह से मुश्किल में एक परिवार

कोलकाता

जिस तरह कोरोना वायरस देश के लोगों को संक्रमित कर रहा है उसी तरह चारों ओर अफवाहें भी फैल रही हैं। किसी तरह की अफवाह से लोगों में आतंक फैल रहा है। ऐसे ही आतंक का सामना पश्चिम बंगाल के एक परिवार को करना पड़ रहा है। उत्तर २४ परगना जिले के बशीरहाट उपखंड के दक्षिण मथुरापुर वासी ऋतुपर्णा मंडल नामक युवती दिल्ली के कस्तूरीबाग अस्पताल में काम करती है। वह महामारी के संकट के दौरान लोगों के कल्याण के लिए प्रशिक्षण ले रही है।
इधर गांव में खबर फैल गई कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई है। इसके बाद गांव वालों ने ऋतुपर्णा के परिवार को एक घर में कैद रहने के लिए मजबूर कर दिया। यह खबर मिलने के बाद ऋतुपर्णा ने अपना वीडियो संदेश भेजा जिसमें बताया कि उसे कोई संक्रमण नहीं हुआ है। वह स्वस्थ्य है। अपनी ड्यूटी कर रही है। इसके बाद उसके परिवार के सदस्यों को गांव वालों के कोप से धीरे-धीरे मुक्ति मिल रही है। ऋतुपर्णा की मां रेणुका देवी ने दुखद घटना की जांच की मांग की है।
मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि बिना किसी चेतावनी के कोरोना वायरस की अफवाहों के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो