scriptWest Bengal: Amit Shah dined at Sourabhs home | दादा की मेज पर शाह के साथ शाही शाकाहारी भोज | Patrika News

दादा की मेज पर शाह के साथ शाही शाकाहारी भोज

भारतीय क्रिकेट टीम के आइकन रहे सौरभ गांगुली के आवास में केन्द्रीय मंत्री अमित शाह की आवभगत की गई। दोनों ने एक साथ डिनर किया। क्रिकेट के मैदान के चतुर खिलाड़ी रहे सौरभ ने डिनर डिप्लोमेसी के राजनीतिक मायने नहीं होने की बात कही।

कोलकाता

Published: May 06, 2022 11:58:06 pm

कोलकाता. पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर आए केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को दिल्ली रवाना होने से पहले बीसीसीआइ अध्यक्ष सौरभ गांगुली के आवास जाकर उनसे मुलाकात की। शाह के साथ प्रदेश भाजपाध्यक्ष डॉ. सुकांत मजूमदार, नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी, पूर्व राज्यसभा सांसद स्वपन दास गुप्ता समेत अन्य नेता मौजूद थे। जहां सबने एक साथ रात्रिभोज (डिनर) किया। शाह के आवास पहुंचने पर गांगुली ने उनकी अगवानी की। दोनों के बीच बातचीत भी हुई।
-------
रास्ते में उमड़े लोग
गृहमंत्री शाह के गांगुली के आवास जाते समय रास्ते में लोगों की भीड़ दिखी। बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी तैनात रहे। शाह ने लोगों का अभिवादन भी किया।
----------
शाकाहारी थाली में मिस्टी दोई रसगुल्ला
गांगुली आवास के सूत्रों के अनुसार शाह को परोसी गई थाली शाकाहारी थी। उसमें चांवल, रोटी, राधा वल्लभी, शाही पनीर, दाल मखनी, दम आलू, काजू बर्फी, मिष्टी दोई, रसगुल्ले जैसे पकवान थे। उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुुरुवार को कहा था कि सौरभ के घर डिनर पर जा रहे शाह को बांग्ला मेहमाननवाजी का रंग दिखेगा। वे सौरभ से कहेंगी कि वे शाह को मिष्टी दोई और रसगुल्ला जरूर खिलाएं।
--------------
राजनीतिक मायने न निकालें- सौरभ
इधर, अमित शाह से मुलाकात पर सौरभ ने कहा कि डिनर को लेकर राजनीतिक मायने नहीं निकाले जाने चाहिए। वे शाह को वर्ष २००८ से जानते हैं। जब वे खेलते था, तो उनसे मुलाकात होती थी। वे उनके पुत्र (जय शाह) के साथ काम कर रहे हैं। यह एक पुराना जुड़ाव है। दोनों के पास बात करने के लिए बहुत कुछ है।
---------
राजनीति में आने की अटकलें कर चुके हैं खारिज
सौरभ गांगुली पहले ही राजनीति में आने की अटकलें खारिज कर चुके हैं। वर्ष २०२१ में विधानसभा चुनाव से पहले भी उनके भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थीं। कहा जा रहा था कि भाजपा उन्हें राज्य में अपन चेहरा बना सकती है। उस समय गांगुली ने राजनीति में आने से इंकार किया था।
दादा की मेज पर शाह के साथ शाही शाकाहारी भोज
दादा की मेज पर शाह के साथ शाही शाकाहारी भोज

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

BJP राष्ट्रीय पदाधिकारी बैठक: PM नरेंद्र मोदी ने दिया 'जीत का मंत्र', जानें प्रधानमंत्री के संबोधन की बड़ी बातेंबिहार में बारिश व वज्रपात से 37 लोगों की मौत, जानिए बिहार में क्यों गिरती है इतनी आकाशीय बिजली?Pegasus Spyware Case: सुप्रीम कोर्ट ने जांच समिति का कार्यकाल 4 हफ्ते बढ़ाया, अब जुलाई में होगी सुनवाईRaj Thackeray Ayodhya Visit: राज ठाकरे की अयोध्या यात्रा स्थगित, पांच जून को रामलला का दर्शन करने वाले थे मनसे प्रमुखRohit Joshi Rape Case: राजस्थान के मंत्री पुत्र ने अब युवती पर लगाया हनीट्रेप का आरोप, हाईकोर्ट में याचिकालालू के ठिकानों पर CBI Raid; सामने आई RJD की पहली प्रतिक्रिया, मात्र 5 शब्द में पूरे सिस्टम को लपेटाअनिल बैजल के इस्तीफे के बाद कौन होगा दिल्ली का उपराज्यपाल? चर्चा में हैं ये 5 नामRoad Rage Case: नवजोत सिंह सिद्धू ने सरेंडर के लिए कोर्ट से मांगा वक्त, खराब सेहत को बताया कारण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.