West Bengal Assembly Elections 2021: तृणमूल कांग्रेस की उल्टी गिनती शुरु, बोले योगी

बंगाल चुनाव के तूफानी प्रचार में आए योगी आदित्यनाथ ने तृणमूल कांग्रेस की उल्टी गिनती शुरू होने का दावा किया। राज्य में भाजपा की सरकार बनने पर तेजी से विकास होने का वायदा किया।

By: Paritosh Dube

Published: 03 Apr 2021, 03:09 PM IST

कोलकाता.
पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव2021 (West Bengal Assembly Elections 2021) के प्रचार में आए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है। दो मई के बाद तृणमूल कांग्रेस के गुंडे जान की भीख मांगते दिखेंगे। उन्होने कहा कि उत्तरप्रदेश में जो लोग वहां गरीबों को सताते थे, आम लोगों का जीना मुश्किल किया था। मां बहनों की इज्जत पर हाथ डालते थे, व्यापारियों को धमकाते थे वे आज वहां दुम दबाकर जान की भीख मांग रहे हैं। यही हाल राज्य में तृणमूल के गुंडों का होगा। उन्हें जेल भेजा जाएगा। योगी ने फलता में कहा कि उन्हें सभा में आने से पहले बताया गया कि यहां रात भर तृणमूल कांग्रेस के गुंडों ने लोगों को धमकाया है। लोग कम हैं, लेकिन उन्होंने यहां आने का निर्णय लिया था। यहां आकर वे साहसी कार्यकर्ताओं का सम्मान करते हैं।
------
पूजा पर प्रतिबंध तुष्टिकरण की राजनीति
इससे पहले हावड़ा में आयोजित रोड शो में योगी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस दुर्गापूजा प्रतिमाओ ंके विसर्जन पर प्रतिबंध लगाते है। वहीं राज्य में तुष्टिकरण की राजनीति करती है।
-------
पांच साल दें भाजपा को
फलता में योगी ने कहा कि इससे पहले राज्य के लोगों ने दशकों तक कांग्रेस, वाममोर्चा और तृणमूल कांग्रेस को सत्ता सौंपी। इसके बदले में बेरोजगारी, हिंसा, पलायन जैसी समस्याएं मिलीं। राज्य के लोग पांच साल के लिए भाजपा को चुनते हैं तो उन्हें विकास मिलेगा।

Paritosh Dube
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned