scriptWest Bengal: भाजपा नेता पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे, अपराधियों ने चलाई गोली, फेंके बम | West Bengal: Attack on BJP leader, Criminals thrown bombs | Patrika News

West Bengal: भाजपा नेता पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे, अपराधियों ने चलाई गोली, फेंके बम

locationकोलकाताPublished: Jun 23, 2019 10:08:40 pm

जिला भाजपा इकाई का आरोप है कि तृणमूल समर्थकों ने प्रशांत पर जानलेवा हमला किया हैं। प्रशांत मंडल का कहना है कि कट मनी (रिश्वतखोरी) के खिलाफ में उनकी पार्टी की ओर से पंचायत कार्यालय के घेराव का निर्णय किया गया था। सुबह में जैसे ही वह घर से निकले, पहले से घात लगाए तृणमूल समर्थित अपराधियों ने उन्हें निशाना बना कर गोलियां चलानी शुरू कर दी।

kolkata West Bengal

West Bengal: भाजपा नेता पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे, अपराधियों ने चलाई गोली, फेंके बम

कोलकाता

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में राजनीतिक हिंसा (Politicl violence) का दौर रविवार को भी जारी रहा। बीरभूम जिले के नानूर इलाके में अज्ञात अपराधियों ने रविवार सुबह प्रशांत मंडल नामक भाजपा के स्थानीय नेता को निशाना बनाकर गोलियां चलाई और बम फेंके। भाजपा नेता बाल-बाल बच गए। घटना के संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जिला भाजपा इकाई का आरोप है कि तृणमूल समर्थकों ने प्रशांत पर जानलेवा हमला किया हैं। जिला तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने आरोप को झूठा बताया है। प्रशांत मंडल का कहना है कि कट मनी (रिश्वतखोरी) के खिलाफ में उनकी पार्टी की ओर से पंचायत कार्यालय के घेराव का निर्णय किया गया था। सुबह में जैसे ही वह घर से निकले, पहले से घात लगाए तृणमूल समर्थित अपराधियों ने उन्हें निशाना बना कर गोलियां चलानी शुरू कर दी। उनकी गोली लक्ष्य से चूक गई। वह किसी तरह से जान बचा कर वहां से भागे। फिर हमलावर ने उन्हें निशाना बना कर कई बम भी फेंके। घटना को लेकर इलाके में तनाव का माहौल है। भाजपा समर्थकों पुलिस ने मामले की त्वरित जांच करने एवं आरोपियों को यथाशीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है। उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव नतीजे के बाद से ही राज्य में राजनीतिक हिंसा का दौर जारी है। राजनीतिक हिंसा में कई लोगों की जान जा चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो