scriptWest Bengal BJP's fight once again came to the fore | पश्चिम बंगाल भाजपा की लड़ाई एक बार फिर खुल कर आई सामने | Patrika News

पश्चिम बंगाल भाजपा की लड़ाई एक बार फिर खुल कर आई सामने

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा BJP National President JP Nadda के बंगाल दौरा से दिल्ली लौटे अभी ज्यादा दिन नहीं हुए कि प्रदेश भाजपा की लड़ाई West Bengal BJP's fight एक बार फिर खुल कर सामने आ गई। इस बार पार्टी के प्रवक्ता और शरणार्थी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मोहित रॉय ने पार्टी की राज्य कार्यकारिणी समिति के व्हाट्सएप ग्रुप को छोड़ दिया है। इस घटना को लेकर सियासी क्षेत्र में फिर से कानाफूसी शुरू हो गई है।

कोलकाता

Published: June 14, 2022 11:43:30 pm

मोहित रॉय ने छोड़ा राज्य कार्यकारिणी समिति का व्हाट्सएप ग्रुप
-प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता और शरणार्थी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष हैं मोहित

कोलकाता .
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा BJP National President JP Nadda के बंगाल दौरा से दिल्ली लौटे अभी ज्यादा दिन नहीं हुए कि प्रदेश भाजपा की लड़ाई West Bengal BJP's fight एक बार फिर खुल कर सामने आ गई। इस बार पार्टी के प्रवक्ता और शरणार्थी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मोहित रॉय ने पार्टी की राज्य कार्यकारिणी समिति के व्हाट्सएप ग्रुप को छोड़ दिया है। इस घटना को लेकर सियासी क्षेत्र में फिर से कानाफूसी शुरू हो गई है। हालांकि जेपी नड्डा बंगाल में अपनी पार्टी को मजबूत करने और सभी नेताओं को एकजुट हो काम करने का संदेश देने के लिए यहां आए थे। लेकिन उनके जाते ही भाजपा में फिर से बखेड़ा शुरू हो गया।
पश्चिम बंगाल भाजपा की लड़ाई एक बार फिर खुल कर आई सामने
पश्चिम बंगाल भाजपा की लड़ाई एक बार फिर खुल कर आई सामने
क्या है मामला, क्यों छोड़े ग्रुप

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा BJP National President JP Nadda पिछले दिनों जब कोलकाता में थे, तब राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने प्रस्ताव रखा था कि 20 जून को पश्चिम बंगाल दिवस मनाया जाए। लेकिन बाद में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार State BJP President Sukant Majumdar के करीबी व प्रदेश भाजपा के महासिचव अमिताभ चक्रवर्ती ने प्रस्ताव पर कोई टिप्पणी नहीं की। जिसे मोहित रॉय ने बहुत अच्छे से नहीं लिया। उन्होंने राज्य कार्यकारिणी समिति के वाट्सएप ग्रुप में इस मुद्दे को उठाया। उन्होंने लिखकर सवाल किया कि क्या पश्चिम बंगाल बीजेपी पश्चिम बंगाल दिवस मनाना नहीं चाहती है?
इसके बाद बदल गया व्हाट्सएप का सेटिंग्स

मोहित रॉय के सवाल के बाद व्हाट्सएप समूह का सेटिंग्स बदल दिया गया। भाजपा के आईटी सेल की ओर से प्रीतम भट्टाचार्य ने यह बदलाव किया। नतीजतन, एडमिन के अलावा कोई भी इस ग्रप में कुछ भी नहीं लिख सकता है। स्वाभाविक रूप से मोहित रॉय को यह बात पसंद नहीं आई। इसके बाद उन्होंने ग्रुप को छोड़ दिया। हालांकि मोहित रॉय ने इस बारे में सार्वजनिक रूप से कुछ नहीं कहा है।
भाजपा नेताओं का पार्टी छोडक़र अन्य पार्टी में जाना जारी

विधानसभा चुनाव के बाद से प्रदेश भाजपा के नेताओं का पार्टी छोडक़र अन्य पार्टी में जाना जारी है। इस स्थिति में मोहित रॉय का वाट्सएप ग्रुप छोडऩा कई सवाल खड़ा कर रहा है। इसमें प्रमुख यह है कि क्या मोहित भी अर्जुन सिंह, सब्यसाची दत्ता, बाबुल सुप्रियो की तरह भाजपा छोडक़र तृणमूल में जाने के लिए रास्ता तैयार कर रहे हैं। यह माना जा रहा है कि भाजपा के कई बड़े कद के नेताओं के पार्टी छोडक़र तृणमूल में जाने से इसका सीधा असर मतपेटी पर पड़ेगा। विधानसभा चुनावों के बाद, पार्टी व्यावहारिक रूप से अन्य चुनावों में गिर गई है। इसका परिणाम नगर निगम और नगरपालिका के चुनावों में देखने को भी मिला है। अब अगला चुनाव पंचायत का होने वाला है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

किडनैंपिग के आरोपी हैं बिहार के कानून मंत्री कार्तिकेय सिंह, सरेंडर वाले दिन ही ली शपथ, नीतीश बोले-मुझे जानकारी नहींदिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने लॉन्च किया ‘मेक इंडिया नंबर-1’ कैंपेन, पूछा - आजादी के 75 वर्ष बाद भी हम बाकी देशों से पीछे क्यों?सुप्रीम कोर्ट ने 'रेवड़ी कल्चर' के खिलाफ सभी पक्षों से मांगे सुझाव, 22 अगस्त तक दिया वक्तशिवमोगा तनाव पर कर्नाटक BJP नेता केएस ईश्वरप्पा का विवादित बयान- मुस्लिम यहां शांति से रहे या पाकिस्तान चले जाएंकेरल कोर्टः यौन उत्पीड़न की शिकायत पहली नजर में नहीं टिकेगी, जब महिला ने 'यौन उत्तेजक' पोशाक पहनी होTrain Accident: महाराष्ट्र के गोंदिया में रेल हादसा, पैसेंजर ट्रेन ने मालगाड़ी को मारी टक्कर; दो यात्री घायलमहागठबंधन सरकार बनने के बाद आज पटना में नीतीश कुमार से मिलेंगे राजद सुप्रीमो लालू यादव, इन मुद्दों पर होगी बातElon Musk News : ट्विटर से डील रद्द करने वाले एलन ने अब Twitter पर ही किया एक और कंपनी खरीदने का ऐलान और फिर मारी पलटी!
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.