scriptWest Bengal: कूचबिहार में मवेशी तस्करी के मुद्दे पर भाजपा-तृणमूल में भिड़ण्त | West Bengal: BJP: Trinamool clashed over issue of cattle smuggling | Patrika News

West Bengal: कूचबिहार में मवेशी तस्करी के मुद्दे पर भाजपा-तृणमूल में भिड़ण्त

locationकोलकाताPublished: Jun 28, 2019 07:37:33 pm

– मारपीट, तोडफ़ोड़, पुलिस पर पथराव- कुछ पुलिसकर्मी समते कई लोग घायल

Kolkata West Bengal

West Bengal: कूचबिहार में मवेशी तस्करी के मुद्दे पर भाजपा-तृणमूल में भिड़ण्त

कोलकाता

पश्चिम बंगाल (West Bengal ) में लोकसभा चुनाव के बाद से तृणमूल कांग्रेस (Trinamul Congress) और भाजपा (BJP) समर्थकों के बीच शुरू हुई हिंसा का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। गुरुवार रात मवेशी लदे ट्रक को रोके जाने को लेकर कूचबिहार (coochbihar) के दिनहाटा में भाजपा और तृणमूल समर्थकों के बीच मारपीट हुई। कथित तृणमूल समर्थकों ने भाजपा के पार्टी कार्यालय में तोडफ़ोड़ शुरू कर दी। घटना की खबर पाकर जब पुलिस पहुंची तो उग्रलोगों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। पत्थरबाजी में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस की गाड़ी का कांच टूट गया। घटना के संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज किया है। मामले की जांच की जा रही है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार गुरुवार रात मवेशी व्यवसायी ट्रक में मवेशी लेकर जा रहे थे। भाजपा समर्थकों ने ट्रक को रोक ली। इसको लेकर तृणमूल और भाजपा समर्थक भिड़ गए। दोनों पार्टियों के समर्थकों में मारपीट शुरू हो गई। इसबीच भाजपा के पार्टी कार्यालय में तोडफ़ोड़ शुरू हो गई। खबर पाकर पुलिस पहुंची तो उग्र लोगों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। स्थित को काबू में करने के लिए पुलिस को बल का प्रयोग करने पड़ा।
सीताई थाने के सामने भाजपा प्रदर्शन, लाठीचार्ज
दूसरी तरफ हिंसा के मामले में भाजपा के एक नेता की गिरफ्तारी के विरोध में पार्टी समर्थकों ने सीताई थाने के सामने विरोध-प्रदर्शन किया। पुलिसकर्मियों को अपशब्द कहे और नेराबाजी की। भीड़ को तितर-वितर करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज किया। पुलिस की लाठी से कई लोगों के घायल होने की खबर है। घटना को लेकर इलाके में तनाव का माहौल है। आला पुलिस अधिकारी स्थिति पर नजर रख रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो