West Bengal: भाजपा- तृणमूल समथर्कों मे भिड़ंत, भाजपा नेता को गोली लगी

- इलाके में तनाव, पुलिस तैनात

By: Ashutosh Kumar Singh

Published: 29 Jun 2020, 12:12 AM IST

कोलकाता
पूर्व मिदनापुर जिले के खेजुरी इलाके में रविवार को भाजपा और तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों के बीच जोरदार भिड़त हुई। मारपीट के साथ-साथ की गई फायरिंग में भाजपा के जिला सचिव घायल हो गए। भाजपा नेता पवित्र दास के हाथ में गोली लगी है। इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिला भाजपा इकाई के नेताओं के अनुसार तृणमूल कांग्रेस के नेता चक्रवाती तूफान अम्फान में जड़ से उखड़े पेड़ों को बिना टेन्डर जारी किए अवैध ढंग से बेच रहे हैं। इसके खिलाफ भाजपा की ओर से रविववार को विरोध-प्रदर्शन किया जा रहा था। तृणमूल समर्थकों ने विरोध-प्रदर्शन में शामिल भाजपा समर्थकों पर हमला कर दिया। उन्हें मारने-पीटने लगे। भाजपा नेता पवित्र दास ने विरोध किया तो उन्हें निशाना बना कर गोली चला दी। पवित्र दास की किस्मत अच्छी थी। गोली हाथ मे लगी। उनके जख्मी होने के बाद हमलावर भाग गए।
इस घटना को लेकर इलाके में तनाव का माहौल व्याप्त है। भाजपा समर्थकों ने घटना के खिलाफ सड़क अवरोध किया। पुलिस स्थिति पर नजर रख रही है। हालांकि पुलिस ने फायरिंग की खबर को गलत बताया है। इधर राजनीति भी गरमा गई है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने आरोप लगाया कि पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में तृणमूल कांग्रेस के स्थानीय विधायक के नेतृत्व में वारदात को अंजाम दिया गया है। खेजुरी मे पहले उन पर भी हमला किया गया था।
जिला तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ट नेता शिशिर अधिकारी ने कहा कि खेजुरी की घटना भाजपा के अंतर कलह का परिमाण है। तृणमूल कांग्रेस का घटना से कोई लेना-देना नहीं है।

bjp leader
Ashutosh Kumar Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned