भाजपा समर्थक पर हमला, मकान-बाइक में तोडफ़ोड़

खडग़पुर मकरामपुर के रेल गेट इलाके में तृणमूल समर्थकों पर एक भाजपा समर्थक पर हमला करने व उसके मकान और मोटरसाइकिल में तोडफ़ोड़ करने का आरोप सामने आया है।

By: Paritosh Dube

Published: 24 Jan 2021, 12:02 AM IST


खडग़पुर . नारायणथाना अन्तर्गत मकरामपुर के रेल गेट इलाके में तृणमूल समर्थकों पर एक भाजपा समर्थक पर हमला करने व उसके मकान और मोटरसाइकिल में तोडफ़ोड़ करने का आरोप सामने आया है। भाजपा समर्थक का नाम तापस माहाला है। तापस का कहना है कि तृणमूल के पांच समर्थक अचानक आ धमके और भाजपा कर्मी होने के कारण उसकी पिटाई की, मकान और मोटरसाइकिल में तोड़ फोड़ की। रुपये छीन लिये। घायल भाजपा कर्मी को अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। तृणमूल ने आरोप नकारते हुए मामले को भाजपा की गुटबाजी बताया। वहीं भाजपा नेता शंकर गुच्छाइत का कहना कि इलाके में भाजपा की बढ रही ताकत से तृणमूल बौखला गयी है। इसलिए तृणमूल हिंसा का रास्ता अपना रही है ।

प्रचार सामग्री नष्ट की, भाजपा का विरोध
हुगली
नेताजी की 125 वीं जन्म जयंती के दिन भाजपा समर्थकों ने विरोध रैली का आयोजन किया। जो बाग बाजार जीटी रोड से निकाली गई । रैली के जरिये भाजपा समर्थकों ने आरोप लगाया गया कि इलाके में पार्टी के झंडे, पोस्टर फाड़ दिये गये हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि रात के अंधेरे में टीएमसी समर्थकों ने इस घटना को अंजाम दिया है । पुलिस को आगाह किया कि यदि पुलिस अगले 24 घंटों के भीतर अपराधियों को नहीं पकड़ पाती है, तो भाजपा बड़े आंदोलन की ओर बढ़ेगी।

Paritosh Dube Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned