scriptWest Bengal: फिर बमों की आवाज से दहला कांकीनाड़ा, दहशत | West Bengal: Bombing in Kankinara, panic | Patrika News

West Bengal: फिर बमों की आवाज से दहला कांकीनाड़ा, दहशत

locationकोलकाताPublished: Jul 14, 2019 10:36:51 pm

इस घटना से इलाके में फिर दहशत फैल गई है। रविवार को कांकीनाड़ा बाजार में अधिकांश दुकानें बंद रहीं। हालात को देखते हुए पूरे इलाके में पुलिस बल की तैनाती की गई है।

Kolkata West Bengal

West Bengal: फिर बमों की आवाज से दहला कांकीनाड़ा, दहशत

कोलकाता

उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा विधानसभा क्षेत्र में बमबाजी थमने का नाम नहीं ले रही है। शनिवार देर रात से लेकर रविवार सुबह तक अलग-अलग स्थानों पर हुई बमबाजी से पूरा इलाका दहल उठा। शनिवार देर रात कांकीनाड़ा रेलवे साइडिंग क्षेत्र में बड़े पैमाने पर बमबाजी हुई। रविवार सुबह कांकीनाड़ा बाजार से सटे जूट मिल क्वार्टर की ६ नम्बर गली के पास बामबाजी हुई। एक बम एक घर के रसोई घर में गिरा। हालांकि बमबाजी में किसी के घायल होने की खबर नहीं है। इस घटना से इलाके में फिर दहशत फैल गई है। रविवार को कांकीनाड़ा बाजार में अधिकांश दुकानें बंद रहीं। हालात को देखते हुए पूरे इलाके में पुलिस बल की तैनाती की गई है। बैरकपुर के पुलिस कमिश्रर मनोज वर्मा ने बताया कि अपराधियों की धर-पकड़ के लिए अभियान शुरू किया गया है।
उल्लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव के समय से ही भाटपाड़ा-कांकीनाड़ा में हिंसा का दौर जारी है। हिंसा में कुछ लोगों की जान जा चुकी है। पुलिस की तमाम कोशिशों के बावजूद हिंसा थमने का नाम नहीं ले रही है। शुक्रवार को सुन्दियापाड़ा में पुलिस के साथ मुठभेड़ में प्रभु साव नामक एक अपराधी मारा भी गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो