scriptनौकरी दिलाने का झांसा देकर ठगी, बेरोजगार युवकों ने रची खतरनाक साजिश | west Bengal: Cheating of 10 lakh rupees by promising job in Army | Patrika News

नौकरी दिलाने का झांसा देकर ठगी, बेरोजगार युवकों ने रची खतरनाक साजिश

locationकोलकाताPublished: Nov 17, 2019 07:27:56 pm

सेना में नौकरी दिलाने का झांसा देकर की थी 10 लाख रुपए की ठगी

 

नौकरी दिलाने का झांसा देकर ठगी, बेरोजगार युवकों ने रची खतरनाक साजिश

नौकरी दिलाने का झांसा देकर ठगी, बेरोजगार युवकों ने रची खतरनाक साजिश

कोलकाता
नौकरी दिलाने का झांसा देकर 10 लाख रुपए की धोखाधड़ी करने वाले शख्स को सबक सुनाने के लिए 6 युवकों ने मिलकर एक खतरनाक वारदात की साजिश रची। हालांकि वे वारदात को अंजाम देने में सफल नहीं हो पाए। पुलिस के हाथों पकड़े गए। साथ ही धोखेबाज भी पकड़ा गया। पुलिस सभी सेे पूछताछ कर रही है। कोलकाता का शशि भूषण दीक्षित नामक व्यक्ति ने सोना में नौकरी दिलाने का झांसा देकर 10.5 लाख रुपए ऐंठ लिया था। उन्हें नौकरी तो मिली नहीं शशि भूषण उन्हें पैसे भी नहीं लौटा रहा था। इससे गुस्सा कर बेरोजगार युवकों ने उसके अपहरण की साजिश चकी।
योजना के अनुसार शनिवार शाम वे एक गाड़ी में सवार होकर दक्षिण कोलकाता के बालीगंज इलाके में पहुंचे। वहां से शशि भूषण को जबरन अपनी गाड़ी में बैठा लिए। लेकिन, स्थानीय लोगों के तत्परता के साथ विरोध के कारण उन्हें शशि भूषण को गाड़ी से नीचे धकेल कर भाग जाना पड़ा। फिर पुलिस हरकत में आ गई। अपहरण के प्रयास के मामले में पुलिस ने जितेंद्र प्रसाद (27), सोनपाल सिंह सिसोदिया (18), सतेन्द्र सिंह (20), मुन्ना सिंह (45), चंदन कुमार पोद्दार (28) और प्रदीप सिंह (35) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को उन्होंने शशि भूषण के अपरहण का कारण बताए। फिर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर शशि भूषण को भी गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो