scriptबंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने तापस पाल की मौत पर लगाया यह इल्जाम | West Bengal CM Mamata alleged Modi Govt. for demise of Tapas Paul | Patrika News

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने तापस पाल की मौत पर लगाया यह इल्जाम

locationकोलकाताPublished: Feb 19, 2020 04:37:34 pm

Submitted by:

Prabhat Kumar Gupta

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो तथा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पार्टी के पूर्व सांसद और फिल्म अभिनेता तापस पाल को श्रद्धांजलि देने के दौरान केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला।

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने तापस पाल की मौत पर लगाया यह इल्जाम

बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने तापस पाल की मौत पर लगाया यह इल्जाम

कोलकाता.
तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो तथा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पार्टी के पूर्व सांसद और फिल्म अभिनेता तापस पाल को श्रद्धांजलि देने के दौरान केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। ममता बनर्जी ने आरोप लगाया कि तापस पॉल, सुल्तान अहमद की मौत केन्द्रीय एजेंसियों द्वारा बनाए गए दबाव और केन्द्र सरकार की प्रतिशोध की राजनीति की वजह से हुई। उल्लेखनीय है कि बंगाली फिल्मों के जाने माने अभिनेता एवं तृणमूल कांग्रेस के पूर्व सांसद तापस पाल का मंगलवार को तड़के दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 61 साल के थे। पाल की पत्नी नंदिनी ने बताया था कि मुम्बई हवाई अड्डे पर एक फरवरी को तबीयत खराब होने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। वह इलाज कराने अमेरिका जा रहे थे। वह छह फरवरी तक वेंटिलेटर पर थे। तापस की मौत पर ममता ने कहा कि केंद्र सरकार और उसके इशारे पर चलने वाली केंद्रीय एजेंसियों के दबाव ने तीन-तीन लोगों की जिंदगी छीन ली।
एजेंसियों के इस दबाव की वजह से तीन लोगों की मौत हो चुकी है। सुल्तान अहमद, तृणमूल सांसद प्रसून बनर्जी की पत्नी और अब तापस पाल। उन्होंने आगे कहा कि लोगों को जेल में भेजा जा रहा है, मगर केंद्रीय एजेसियां उनकी संलिप्तता साबित करने में सक्षम नहीं हैं और न ही ये साबित करने में कि आखिर उसका गुनाह क्या है। अगर कोई अपराध करता है तो उसे जरूर सजा मिलनी चाहिए, मगर अब तक मैं नहीं जानती कि तापस पॉल और अन्य ने क्या गुनाह किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो