बंगाल की सीएम ने पीएम मोदी पर लगाया यह गंभीर आरोप, जानिए...

बंगाल की सीएम ने पीएम मोदी पर लगाया यह गंभीर आरोप, जानिए...

Prabhat Kumar Gupta | Publish: May, 17 2019 05:41:28 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो तथा पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने एक बार फिर पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ बड़ा आरोप लगाया है।


-कहा, भाजपा के दोबारा सत्ता में आना देश के लिए सबसे बड़ा खतरा
- दक्षिण 24 परगना की चुनावी सभा में गरजीं मुख्यमंत्री
कोलकाता.
तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो तथा पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने एक बार फिर पीएम नरेन्द्र मोदी के खिलाफ बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मोदी पश्चिम बंगाल में दंगा भडक़ाने के प्रयास में हैं। इसके लिए वे कुछ भी करने को तैयार हैं। यही कारण है कि मोदी डायमण्डहार्बर संसदीय सीट से तृणमूल कांग्रेस उम्मीदवार अभिषेक बनर्जी को निशाना बना रहे हैं तथा क्षेत्र में दंगा भडक़ाने सहित कुछ भी करने का प्रयास किया जा रहा है। तृणमूल सुप्रीमो ने बनर्जी ने डायमण्डहार्बर निर्वाचन क्षेत्र के मटियाबुर्ज में अपने भतीजे के समर्थन में एक चुनावी सभा में कहा कि डायमंडहार्बर में दंगे की शुरुआत कराना पीएम मोदी का मुख्य उद्देश्य है। वह अपने इस उद्देश्य के लिए कुछ भी करने को तैयार हैं।

उन्होंने कहा कि यदि नरेंद्र मोदी दोबारा केंद्र की सत्ता में आ गए तो देश कहां जाएगा? कहना मुश्किल है। वर्तमान हालात में मोदी देश के लिए सबसे बड़ा खतरा दिख रहे हैं। ममता ने कहा कि पश्चिम बंगाल एक ऐसा स्थान है जहां सभी धर्मों के लोग एक साथ उत्सवों और त्योहारों में हिस्सा लेते हैं। सर्वधर्म समभाव और साप्रदायिक सौहार्द सुनिश्चित करने में अपना जीवन लगा देने को तैयार हैं पर किसी भी हालत में राज्य में दंगा नहीं होने देंगे।

ममता ने मुसलमानों के तुष्टीकरण करने संबंधी भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि तुष्टीकरण से आपका क्या मतलब है? मुस्लिम भी राज्य के नागरिक हैं। ममता ने इसे भाजपा की घिनौनी राजनीति करार दिया है। दक्षिण 24 परगना के बिड़लापुर में आयोजित चुनावी सभा को सम्बोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ने कहा कि देश हित में मोदी को सत्ता से उखाड़ फेंका जाना चाहिए।
दिल्ली में सरकार के गठन में अहम भूमिका का दावा-
ममता ने केंद्र में अगली सरकार के गठन में तृणमूल कांग्रेस की अहम भूमिका होने का दावा किया। उन्होंने कहा कि ‘पश्चिम बंगाल में हम सभी 42 सीटें जीतना चाहते हैं जिससे कि तृणमूल कांग्रेस दिल्ली में सरकार गठन में भागीदारी बन सके। दक्षिण 24 परगना के नामखाना में एक अन्य चुनावी सभा में उन्होंने लोगों से कहा कि वे मोदी को एक भी वोट नहीं दें, नहीं तो वह देश को नष्ट कर देंगे। उन्होंने दावा किया कि मोदी ने पांच साल में देश के लिए कुछ भी नहीं किया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned