scriptबंगाल की सीएम ममता का जानें नया अवतार… | West Bengal CM Mamata Banerjee in a new form | Patrika News

बंगाल की सीएम ममता का जानें नया अवतार…

locationकोलकाताPublished: Aug 21, 2019 09:37:51 pm

Submitted by:

Prabhat Kumar Gupta

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो तथा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की राह पर चल पड़ी हैं। दीघा की तीन दिवसीय यात्रा से लौटने के क्रम में वह दीघा के निकट दत्तपुर में सडक़ के किनारे की एक टी स्टॉल पर आ पहुंची।

kolkata west bengal

बंगाल की सीएम ममता का जानें नया अवतार…

– मोदी की राह पर ममता, दीघा के चाय दुकान में खुद बनाई चाय
– हैरत में पड़े आमलोग
कोलकाता/दीघा.
तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो तथा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की राह पर चल पड़ी हैं। दीघा की तीन दिवसीय यात्रा से लौटने के क्रम में वह दीघा के निकट दत्तपुर में सडक़ के किनारे की एक टी स्टॉल पर आ पहुंची। हुआ यह कि पूर्व मिदनापुर जिले की प्रशासनिक बैठक के बाद सीधे कोलकाता का रूख करने वाली मुख्यमंत्री प्यास सेशायद बेकाबू थी। यही कारण है कि वह अपने काफिले को टी स्टॉल के सामने रोकने को कहा। देखते ही देखते वह चाय दुकान के भीतर चली गईं। यह देख चायवाला चौंक गया। ममता ने उसे दुकान के बाहर बेंच पर बैठने को कहा और खुद चाय बनाने लगी। चाय की दुकान में ममता को देखने के लिए आसपास के लोगों में होड़ सी मच गई। चाय बनाने के बाद ममता ने ना केवल खुद पी बल्कि अपने साथ रहे मंत्रियों और सरकारी अफसरों को भी चाय पिलाई।
उल्लेखनीय है कि ममता इन दिनों अपनी राजनीतिक शैली में बदलाव लाते हुए आम जनता के बीच पहुंचने का लगातार प्रयास कर रही हैं। हाल में सम्पन्न हुए लोकसभा चुनाव में पार्टी को लगा धक्का से उबरने के लिए उन्होंने राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर को बतौर सलाहकार नियुक्त किया है। माना जा रहा है कि सोमवार को हावड़ा की प्रशासनिक बैठक से पहले झुग्गी झोपडिय़ों में जाकर लोगों की समस्याओं से रू-ब-रू होना तथा दीघा के दत्तपुर में चाय दुकान में जाकर चाय बनाना प्रशांत के सुझाव का एक हिस्सा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो