scriptWest Bengal: उन्नाव रेप पर सीएम ममता बनर्जी ने उठाए सवाल | West Bengal CM Mamata Banerjee raise question on Unnao rape case | Patrika News

West Bengal: उन्नाव रेप पर सीएम ममता बनर्जी ने उठाए सवाल

locationकोलकाताPublished: Dec 06, 2019 07:35:19 pm

Submitted by:

Prabhat Kumar Gupta

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो तथा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उत्तर प्रदेश के उन्नाव रेप मामले पर पीडि़ता की सुरक्षा पर सवाल उठाया है।

West Bengal: उन्नाव रेप पर सीएम ममता बनर्जी ने उठाए सवाल

West Bengal: उन्नाव रेप पर सीएम ममता बनर्जी ने उठाए सवाल

कोलकाता.
तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो तथा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उत्तर प्रदेश के उन्नाव रेप मामले पर पीडि़ता की सुरक्षा पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा कि बुधवार को उन्नाव की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि उक्त घटना जानने के बाद उनका मन कांप उठा। ममता ने सवाल उठाया कि क्यों नहीं रेप पीडि़ता को सुरक्षा दी गई? पीडि़ता 90 फीसदी जली हालत में एक किलोमीटर तक भागी और किसी ने उसकी मदद तक नहीं की। संविधान के निर्माता डॉ. भीमराव अम्बेडकर की पुण्य तिथि पर शुक्रवार को धर्मतल्ला के निकट मेयो रोड पर आयोजित संहति दिवस कार्यक्रम मंच से ममता ने कहा कि पश्चिम बंगाल में पुलिस को साफ निर्देश है कि रेप केस में आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की जाए और 3-10 दिन में चार्जशीट दाखिल किए जाएं। मुख्यमंत्री ने कहा कि ऐसे मामलों में आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी और फिर जल्द से जल्द चार्जशीट (आरोप पत्र) दाखिल करना काफी मायने रखता है। ममता ने कहा कि यही कानून है। आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट के सामने पेश किया जाए और फिर कानून अपना काम करे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो