scriptहैदराबाद एनकाउंटर पर आखिर बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने क्या कहा… | West Bengal CM Mamata Banerjee reacted on Hyderabad Encounter case | Patrika News

हैदराबाद एनकाउंटर पर आखिर बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने क्या कहा…

locationकोलकाताPublished: Dec 06, 2019 06:59:54 pm

Submitted by:

Prabhat Kumar Gupta

हैदराबाद गैंग रेप-मर्डर केस के चारों आरोपियों को शुक्रवार तडक़े एनकाउंटर में मारे जाने की घटना पर पूरे देश में तरह तरह की प्रतिक्रियाएं व्यक्त की जा रही हैं।

हैदराबाद एनकाउंटर पर आखिर बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने क्या कहा...

हैदराबाद एनकाउंटर पर आखिर बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने क्या कहा…


कोलकाता.
हैदराबाद गैंग रेप-मर्डर केस के चारों आरोपियों को शुक्रवार तडक़े एनकाउंटर में मारे जाने की घटना पर पूरे देश में तरह तरह की प्रतिक्रियाएं व्यक्त की जा रही हैं। कोई तेलंगाना पुलिस की बहादूरी की दाद दे रहा है तो कोई बलात्कार व हत्या की शिकार हुई महिला चिकित्सक डॉ. प्रियंका रेड्डी की आत्मा को शांति मिलने की बात कर रहा है। इस मुद्दे पर तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो तथा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयानों के ठीक विपरीत उनकी पार्टी की सांसद नुसरतजहां और मिमि चक्रवर्ती की प्रतिक्रिया आई है। ममता ने इस मुद्दे पर न्यायिक व्यवस्था पर पूर्ण रूप से आस्था रखने की बात कही है।
कोलकाता में शुक्रवार को आयोजित एक जनसभा में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि राज्य में पुलिस को साफ निर्देश है कि रेप केस में अभियुक्त की तत्काल गिरफ्तारी की जाए और 3-10 दिन में चार्जशीट दाखिल की जाए। ममता बनर्जी के अनुसार राज्य में एक रेप केस में 3 दिन में ही फास्ट ट्रैक कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर दी गई। तेलंगाना में डॉ. रेड्डी काण्ड के सभी ४ आरोपियों के एनकाउंटर किए जाने के प्रसंग पर ममता ने कहा कि कानून को अपने हाथों में लेना कानून नहीं है। कानून यही कहता है कि पुलिस अपना काम करेगी। आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार कर उन्हें अदालत में पेश करेगी और न्यायाधीश अपना फैसला सुनाएंगे। ममता ने डॉ. रेड्डी के मामले में १० दिन के भीतर आरोप पत्र दाखिल करने की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो