West Bengal: समीक्षा बैठक में CM Mamata Banerjee ने की योजनाओं पर चर्चा

West Bengal: समीक्षा बैठक में CM Mamata Banerjee ने की योजनाओं पर चर्चा

Prabhat Kumar Gupta | Updated: 26 Jul 2019, 09:24:05 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

लोकसभा चुनाव नतीजे आने के बाद शुक्रवार को पहली बार CM Mamata Banerjee एक बार फिर Administrative Review Meeting का सिलसिला शुरू किया। उत्तर 24 परगना जिले के मध्यमग्राम में बैठक हुई। जिला प्रशासन के शीर्ष अधिकारियों, सांसदों व विधायकों की उपस्थिति में मुख्यमंत्री ने विभिन्न योजनाओं पर हो रहे खर्चों की समीक्षा की।

 

- पूर्व मेयर सव्यसाची मध्यमग्राम में जिला प्रशासनिक बैठक में रूबरू हुए सीएम ममता से
कोलकाता.

लोकसभा चुनाव नतीजे आने के बाद शुक्रवार को पहली बार CM Mamata Banerjee एक बार फिर Administrative review meeting का सिलसिला शुरू किया। उत्तर 24 परगना जिले के मध्यमग्राम में बैठक हुई। जिला प्रशासन के शीर्ष अधिकारियों, सांसदों व विधायकों की उपस्थिति में मुख्यमंत्री ने विभिन्न योजनाओं पर हो रहे खर्चों की समीक्षा की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य सरकार पिछले 8 साल में 123 फीसदी DA का भुगतान कर चुकी है। पिछली सरकार के कार्यकाल के दौरान कर्मचारियों को महीने की पहली तारीख को वेतन नहीं मिलता था। अब वेतन और पेंशन सब कुछ महीने के पहले दिन ही मिल रहा है। मुख्यमंत्री बनर्जी ने Liquidity Crunch के लिए पिछली वाममोर्चा सरकार को दोषी ठहराया है।
सव्यसाची ने उठाया तालाब पाटने का मामला-

विधाननगर नगर निगम के पूर्व मेयर तथा राजारहाट के विधायक सव्यसाची दत्त ने जिले की प्रशासनिक बैठक में हाजिर होकर सबको चौंका दिया। जिला प्रशासनिक अधिकारियों की उपस्थिति में सव्यसाची ने उत्तर 24 परगना जिला खासकर राजारहाट इलाके में धड़ल्ले से तालाब पाटे जाने का मुद्दा उठाया। जिस पर सीएम ममता बनर्जी ने संबंधित अधिकारी को मामले की छानबीन तथा उचित कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned