scriptबंगाल की सीएम ममता ने इस हैदराबादी नेता को भाजपा का सबसे बड़ा दलाल कहा, जानिए क्यों… | West Bengal CM Mamata called this MP as Big agent of BJP | Patrika News

बंगाल की सीएम ममता ने इस हैदराबादी नेता को भाजपा का सबसे बड़ा दलाल कहा, जानिए क्यों…

locationकोलकाताPublished: Nov 20, 2019 08:31:38 pm

Submitted by:

Prabhat Kumar Gupta

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो तथा पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने अल्पसंख्यकों से ऐसे लोगों तथा ऐसी ताकतों पर भरोसा ना करें। ये लोग भाजपा के सबसे बड़े दलाल के रूप में काम कर रहे हैं।

बंगाल की सीएम ममता ने इस हैदराबादी नेता को भाजपा का सबसे बड़ा दलाल कहा, जानिए क्यों...

बंगाल की सीएम ममता ने इस हैदराबादी नेता को भाजपा का सबसे बड़ा दलाल कहा, जानिए क्यों…

कोलकाता.
तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो तथा पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने मुस्लिम संगठन एआईएमआईएम सुप्रीमो सांसद असादुद्दीन ओवैसी का बिना नाम लिए कहा कि, कुछ लोग और उनकी पार्टी मुस्लिम समुदाय में भेदभाव फैलाने का काम कर रही है। ये लोग हैदराबाद से नोटों की थैली लाकर लोगों को यह कर कह प्रलोभन दे रहे हैं कि भाजपा की साम्प्रदायिक राजनीति से वे लोग उनकी रक्षा करेंगे। ममता ने अल्पसंख्यकों से ऐसे लोगों तथा ऐसी ताकतों पर भरोसा ना करें। ये लोग भाजपा के सबसे बड़े दलाल के रूप में काम कर रहे हैं।
ममता ने कहा कि, ऐसे लोग अल्पसंख्यकों की सुरक्षा का दावा करते हैं लेकिन आप इनके बहकावे में ना आएं। मुर्शिदाबाद जिले के बहरमपुर में बुधवार को एक जनसभा को संबोधित करते हुए ममता ने कहा कि उनकी दीदी हमेशा उनके पास रहेगी और उन्हें डरने की कोई जरूरत नहीं है। उन्होंने लोगों से कहा कि वे बाहरी लोगों की बातें नहीं सुने। उन्होंने दोहराया कि वह किसी भी हाल में साम्प्रदायिकता बर्दाश्त नहीं करेंगी। बंगाल के लोगों को गुमराह करने के लिए हैदराबाद से आने वाले नेता भाजपा के सबसे बड़े दलाल हैं।
एआईएमआईएम सुप्रीमो ओवैसी ने ममता के इस बयान पर सीधे हमला करते हुए कहा कि बंगाल में लोकसभा चुनाव में भाजपा को १८ सीटें कैसे मिल गई? आप भाजपा को रोक नहीं पा रही हैं और मुझ पर इल्जाम लगा रही हैं। मुसलमानों के विकास के लिए आपने क्या किया? यह पूछना कट्टरपंथ नहीं है। बंगाल के मुसलमान किसी भी अल्पसंख्यक समुदाय में सबसे कम खराब मानव विकास के साथ जी रहे हैं। ओवैसी ने ममता को मुसलमानों के हमदर्द बनने का अभिनय छोड़ उनके विकास की दिशा में काम करने की सलाह दी।
बहरमपुर की सभा में ममता ने यह कहा:
कुछ लोग हैं जो हैदराबाद से रुपयों के बंडल के साथ आते हैं, यहां बैठकें करते हैं और कहते हैं कि वे आपके (मुसलामानों के) लिए लड़ेंगे। लेकिन वे आपके लिए कैसे लड़ेंगे? वे भाजपा के सबसे बड़े दलाल (एजेंट) हैं। अगर कोई है जो आपके लिए संघर्ष कर सकेगा, तो वो हम हैं, जो अभी भी जीवित हैं, जो अभी भी संघर्ष के साथ हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो