scriptबंगाल की सीएम ममता ने चर्चित अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के जन्मदिन पर यह दिया तोहफा | West Bengal CM Mamata greets Actress Sharmila Tagore on Birthday | Patrika News

बंगाल की सीएम ममता ने चर्चित अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के जन्मदिन पर यह दिया तोहफा

locationकोलकाताPublished: Dec 08, 2019 09:22:00 pm

Submitted by:

Prabhat Kumar Gupta

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को मशहूर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है।

बंगाल की सीएम ममता ने चर्चित अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के जन्मदिन पर यह दिया तोहफा

बंगाल की सीएम ममता ने चर्चित अभिनेत्री शर्मिला टैगोर के जन्मदिन पर यह दिया तोहफा

कोलकाता.
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को मशहूर अभिनेत्री शर्मिला टैगोर को उनके जन्मदिन पर बधाई दी है। सोशल नेटवर्क ट्वीटर हैंडल पर उन्होंने 70 के दशक में सबसे अधिक चॢचत और फिल्म प्रेमियों की प्रशंसा पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक और भारतीय सिनेमा की प्रतिष्ठित दिग्गज अभिनेत्रियों में शर्मिला टैगोर का नाम सुमार है। ममता ने उनके 75 वें जन्मदिन पर लिखा कि आपको जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं। ममता ने अभिनेत्री के जन्मदिन के तोहफा के रूप में उनके अच्छे स्वास्थ्य और खुशहाल जीवन की कामना की।
फैशन और स्टाइल को मेंटन करने में माहिर:
8 दिसम्बर 1946 को हैदराबाद में जन्मीं शर्मिला टैगोर इस उम्र में भी अपने फैशन और स्टाइल को मेंटन किए हुए हैं। वह अपने अभिनय के साथ ही परफेक्ट लुक और हेयर स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं। शर्मिला टैगोर की परफेक्ट बंगाली साडिय़ों को कौन भूल सकता है। ये ही वजह है कि आज भी बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां शर्मिला टैगोर के स्टाइल का अनुशरण करती हैं। शर्मिला का जन्म एक हिन्दू बंगाली परिवार में हुआ था। शर्मिला ने सत्यजीत रे की फिल्म ‘अपुर संसार’ से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके अभिनय की बहुत सराहना की गई थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो