scriptअमित शाह से मिलेंगी ममता बनर्जी, मांगा समय, जाने क्यों… | West Bengal CM Mamata Banerjee will meet Amit Shah | Patrika News

अमित शाह से मिलेंगी ममता बनर्जी, मांगा समय, जाने क्यों…

locationकोलकाताPublished: Sep 18, 2019 05:57:35 pm

दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात के बाद ममता बनर्जी ने इसकी जानकारी दी…

अमित शाह से मिलेंगी ममता बनर्जी, मांगा समय, जाने क्यों...

अमित शाह से मिलेंगी ममता बनर्जी, मांगा समय, जाने क्यों…

कोलकाता
पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) गुरुवार अर्थात 19 सितम्बर (19 Sep.) को गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) से मुलाकात करेंगी। ममता बनर्जी ने इस बावत अमित शाह से समय की मांग की हैं। दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात के बाद ममता बनर्जी ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि अगर गृहमंत्री समय दिए तो वे उनसे सौजन्यमूलक भेंट करेंगी।
ममता बनर्जी बुधवार को प्रधानमंत्री के साथ बैठक की। लगभग एक घंटे तक दोनों के बीच बातचीत हुई। ममता बनर्जी ने कहा कि प्रधानमंत्री के साथ उन्होंने सरकारी बैठक की। बैठक के राज्य के विकास योजनाओं पर चर्चा हुई। यह राजनीति बैठक नहीं थी। कुछ राजनीतिक मुद्दों पर भी चर्चा हुई, लेिकन एनआरसी एवं तीस्ता मामले पर बातचीत से इनकार कर दिया।
——
क्या कहते हैं माकपा नेता
माकपा नेता सुजन चक्रवर्ती ममता बनर्जी के बयान को झूठा बताया। उन्होंने कहा कि अगर उक्त बैठक सरकारी बैठक होती तो सरकारी अधिकारी होते। कागजात होते। अकेले में बैठक नहीं होती। उन्होंने कहा कि सब कोई जानता है कि ममता बनर्जी मोदी से क्यों मिली हैं। उनका इशारा सारधा चिटफंड घोटाला और नारदा स्टिंग ऑपरेशन की ओर था। यह सब मैनेज करने के लिए गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात जरुरी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो