scriptCORONA EFFECT: सुपर साइक्लोन ‘अम्फान’ ने बदल दी स्पेशल ट्रेनों की रूट | WEST BENGAL CORONA NEWS | Patrika News

CORONA EFFECT: सुपर साइक्लोन ‘अम्फान’ ने बदल दी स्पेशल ट्रेनों की रूट

locationकोलकाताPublished: May 19, 2020 03:40:27 pm

Submitted by:

Shishir Sharan Rahi

BENGAL CORONA ALERT: पश्चिम बंगाल समेत ओडिशा से अम्फान के टकराने के कारण ट्रेनों के रूट बदले गए, उधर ऊना से पश्चिम बंगाल के लोगों को हावड़ा लाने वाली ट्रेन रद्द

CORONA EFFECT:     सुपर साइक्लोन ‘अम्फान’ ने बदल दी स्पेशल ट्रेनों की रूट

CORONA EFFECT: सुपर साइक्लोन ‘अम्फान’ ने बदल दी स्पेशल ट्रेनों की रूट

BENGAL CORONA UPDATE: कोलकाता. पश्चिम-मध्य बंगाल की खाड़ी से उठे सुपर साइक्लोन ‘अम्फान’ के चलते न केवल कुछ स्पेशल ट्रेनों के रूट बदल दिए गए बल्कि ऊना से पश्चिम बंगाल के लोगों को हावड़ा लाने वाली ट्रेन भी रद्द करनी पड़ी। पश्चिम बंगाल समेत ओडिशा से अम्फान के टकराने के कारण ट्रेनों के रूट बदले गए। उधर अम्फान के चलते हिमाचल प्रदेश के ऊना से पश्चिम बंगाल के लोगों को हावड़ा ले जाने वाली ट्रेन रद्द कर दी गई। रेलवे सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। स्पेशल ट्रेनों को बदले रूट से अब चलाया जाएगा। 02823 भुवनेश्वर-नई दिल्ली स्पेशल ट्रेन का रूट अब 19,20,21,22 मई को वाया भुवनेश्वर तय किया गया है। जबकि भुवनेश्वर-अंगुल-संबलपुर सिटी-झारसुगुड़ा-राउरकेला-टाटानगर से भुवनेश्वर-भद्रक-बालासोर-हिजली-टाटानगर के जरिए चलाने के लिए डायवर्ट किया जाएगा। उधर इसी प्रकार 02824नई दिल्ली-भुवनेश्वर स्पेशल ट्रेन को 19,20,21मई को अब नई दिल्ली से रवाना होकर टाटानगर–राउरकेला-झारसुगुड़ा-संबलपुर सिटी-अंगुल-भुवनेश्वर के बदले टाटानगर-हिजली-बालासोर-भद्रक-भुवनेश्वर के रूट चलाई जाएगी।
उधर ऊना उपायुक्त ऊना संदीप कुमार ने मंगलवार को बताया कि पश्चिम बंगाल के लोगों को उनके राज्य तक वापस पहुंचाने के लिए ट्रेन 20 मई को जाना प्रस्तावित थी। लेकिन अम्फान के चलते हावड़ा जाने वाली इस ट्रेन को फिलहाल रद्द कर दिया गया। यह ट्रेन अंब स्टेशन से रवाना होनी थी। उन्होंने कहा कि जल्द ही ट्रेन रवाना करने की नई तारीख घोषित की जाएगी। इस ट्रेन से जाने के लिए 1400 व्यक्तियों ने पंजीकरण किया था जिसमें 15 ने ऊना जिला से आवेदन किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो