WEST BENGAL NEWS-ईस्टर्न रेलवे के सभी डिवीजनों में हुआ फिट इंडिया-फ्रीडम रन

ईस्टर्न रेलवे के सभी डिवीजनों में फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन केंद्रीय युवा मामले और खेल मंत्रालय के निर्देश पर हुआ

By: Shishir Sharan Rahi

Updated: 25 Aug 2020, 06:13 PM IST

BENGAL NEWS-कोलकाता. ईस्टर्न रेलवे के सभी डिवीजनों में फिट इंडिया फ्रीडम रन का आयोजन केंद्रीय युवा मामले और खेल मंत्रालय के निर्देश पर हुआ। इस तरह के रन की अवधारणा शरीर और दिमाग की फिटनेस बनाए रखने के लिए जागरूकता फैलाने के लिए किया गया। ईस्टर्न रेलवे के सभी कर्मचारियों और उनके परिवार सदस्यों को फिट बनाने के लिए प्रोत्साहित किया गया है। ईस्टर्न रेलवे के आसनसोल डिवीजन में ये आयोजन 24 अगस्त को अतिरिक्त महाप्रबंधक
एसएस गहलोत, डीआरएम सुमित सरकार, एडीआरएम एमके मीणा की उपस्थिति में किया गया। आसनसोल शाखा के अधिकारियों, आरपीएफ कर्मियों, डिवीजनल स्पोर्ट्स एसोसिएशन के सदस्यों और आसनसोल डिवीजन के कर्मचारियों ने इसमें हिस्सा लिया. गहलोत ने आसनसोल स्टेशन से हरी झंडी दिखाकर फिट इंडिया फ्रीडम रन रवाना किया।
उधर मालदा डिवीजन में 22 अगस्त को भी यह आयोजन हुआ। ईस्टर्न रेलवे का लक्ष्य कम से कम 1000000 (एक मिलियन) किलोमीटर दौड़ तय करना है। हावड़ा डिवीजन में यह आयोजन डीआरएम इशाक खान के नेतृत्व में किया जा चुका है जहां बड़ी संख्या में प्रतिष्ठित खेल हस्तियों ने भाग लिया। इसी तरह की पहल सियालदह डिवीजन और सभी 3 कार्यशालाओं जमालपुर, कांचरापाड़ा और लिलुआ में की गई।

Shishir Sharan Rahi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned