scriptएकसाथ शराब पी फिर दो दोस्तों की चाकू घोंपकर हत्या की | West Bengal double murder accused surrendered in police station | Patrika News
कोलकाता

एकसाथ शराब पी फिर दो दोस्तों की चाकू घोंपकर हत्या की

पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर में मामूली विवाद के दौरान युवक ने शराब के नशे में अपने दो दोस्तों की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। बाद में उसने थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया।

कोलकाताSep 19, 2020 / 08:57 pm

Paritosh Dube

एकसाथ शराब पी फिर दो दोस्तों की चाकू मार की दी हत्या

एकसाथ शराब पी फिर दो दोस्तों की चाकू मार की दी हत्या

खडग़पुर. एक साथ शराब पी रहे तीन युवकों के बीच हुए मामूली विवाद के बाद युवक ने अपने दो दोस्तों की चाकू मार कर हत्या कर दी। दूसरे दिन थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया। यह सनसनीखेज मामला कोतवाली थानान्तर्गत मेदिनीपुर शहर के केरानीचोटी इलाके का है। वारदात एक फूल की दुकान में हुई। जहां एक युवक ने अपने दो मित्रों की चाकू घोंपकर हत्या कर दी और उसके बाद थाने में जाकर आत्मसमर्पण कर दिया।
पुलिस सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार मृतकों के नाम राजेश दास( 30 ) और तन्मय मल्लिक (28) हैं। आरोपी का नाम विमल नायक उर्फ बाप्पा है। राजेश मेदिनीपुर शहर के किरानीचोटी इलाके का और तन्मय आनंदपुर थाना के साहसपुर इलाके का निवासी है।
———–
तीनों फूल व्यापारी, शुक्रवार रात को जमी थी महफिल
पुलिस की जांच में सामने आया है कि तीनों फूल के कारोबारी थे। शुक्रवार की रात को तीनों ने दुकान में महफिल सजाई। तीनों शराब के नशे में धुत थे। इसी बीच किसी बात को लेकर उनमें बहस हुई। बहस के दौरान विमल ने तेजधार हथियार से उनके शरीर पर वार कर दिया। जिससे दोनों की घटना स्थल पर मौत हो गई।
————-
हत्या के बाद हुआ फरार
पुलिस से पूछताछ में आरोपी ने बताया कि दोनों की हत्या के बाद उसने दुकान में ताला लगाया और वहां से फरार हो गया। शनिवार की सुबह थाने में जाकर उसने दोनों मित्रों की हत्या की बात कबूली और पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। दोनों के शव दुकान में होने की जानकारी दी। चौकन्नी हुए पुलिसकर्मी उसे साथ लेकर घटनास्थल पर गए। बंद दुकान को खोलकर दोनों शवो को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस पूरी घटना की विस्तार से जांच कर रही है। इधर शहर में डबल मर्डर चर्चा का विषय बना हुआ है

Home / Kolkata / एकसाथ शराब पी फिर दो दोस्तों की चाकू घोंपकर हत्या की

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो