scriptपश्चिम बंगालः शिशु की मौत पर कुणाल घोष ने दुख जताया | West Bengal: Ex MP Kunal shock on child death | Patrika News

पश्चिम बंगालः शिशु की मौत पर कुणाल घोष ने दुख जताया

locationकोलकाताPublished: Jun 16, 2019 09:00:45 pm

Submitted by:

Prabhat Kumar Gupta

तृणमूल कांग्रेस के निलम्बित पूर्व राज्यसभा सांसद कुणाल घोष ने सोदपुर स्थित सागरदत्त अस्पताल में शिशु की मौत पर दुख प्रकट किया है।

kolkata west bengal

पश्चिम बंगालः शिशु की मौत पर कुणाल घोष ने दुख जताया

– सागरदत्त अस्पताल की बुनियादी ढांचे पर उठाया सवाल

कोलकाता.

तृणमूल कांग्रेस के निलम्बित पूर्व राज्यसभा सांसद कुणाल घोष ने सोदपुर स्थित सागरदत्त अस्पताल में शनिवार को शिशु की मौत पर दुख प्रकट किया है। डाक्टरों की चल रही हड़ताल के बाद के हालात का जायजा लेने पहुंचे कुणाल ने अस्पताल परिसर में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि अस्पताल की बुनियादी ढांचा यदि दुरुस्त रहता तो शायद शिशु को बचाया जा सकता था। उन्होंने कहा कि राज्यसभा सांसद रहने के दौरान उन्होंने अपने सांसद विकास निधि से 50 लाख रुपए दान दिए थे। अस्पताल में गठित रोगी कल्याण समिति ने उक्त राशि का सदुपयोग नहीं किया बल्कि 5 साल बाद उसे लौटा दिया। यही नहीं समिति ने उक्त राशि के 5 साल का ब्याज के रूप में 5 लाख रुपए नहीं लौटाए थे। इस बारे में मुकदमा करने के पश्चात् ब्याज की राशि भी वापस लौटाई गई। कुणाल ने बताया कि सारधा चिटफण्ड मामले में गिरफ्तार होने तथा पार्टी से निलम्बित होने के कारण रोगी कल्याण समिति ने उनकी राशि को खर्च करने से मना कर दिया था। उन्होंने दावा किया कि यदि अस्पताल के विकास के मद में जारी की गई राशि का सदुपयोग हुआ होता तो डाक्टरों की हड़ताल के बावजूद शायद शिशु को बचाना संभव होता।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो